राजस्थान में यहां जीप के टायर के नीचे आने से 7 वर्षीय मासूम बालिका की मौत

सिरोही/सरूपगंज। स्थानीय कस्बे की इंद्रा कॉलोनी में कमांडर जीप के टायर के नीचे आने से 7 वर्षीय मासूम बालिका की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार इन्द्रा कॉलोनी निवासी जानवी पुत्री राजू जोगी सड़क पार कर रही थी। तभी एक जीप चालक ने लापरवाही से चलाते हुए टक्कर मार दी, जिससे मासूम बालिका जीप के टायर के नीचे आ गई।

परिजन मासूम बालिका को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सक ने बालिका को मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। वहीं घटना की जानकारी मिलते ही हैड कांस्टेबल हनुमान सिंह व लक्ष्मण राम मौके पर पहुंचे तथा घटना की जानकारी लेकर जीप को कब्जे में लेकर थाने रखवाया। पुलिस ने शव को मोर्चरी में रखवाया है।

इधर चूरू जिले में एक दर्दनाक हादसे में पिता-पुत्र सहित तीन लोगों की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार हादसा बुधवार शाम राष्ट्रीय राजमार्ग 11 पर जयपुर पुलिया के पास हुआ। हादसे के बाद तीनों शवों को यहां के राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया है। हादसे के बाद अस्पताल में लोगों की भीड़ एकत्र हो गई। सूचना पर पुलिस ने भी मौका मुआयना किया।

यह भी पढ़ें : लाइब्रेरी में अकेले पाकर छात्रा से घिनौनी हरकत, एक दिन क्लास में जोर-जोर से रोने लगी लड़की

जानकारी के अनुसार रतनगढ़ कस्बे में स्थित होटल के प्रचार का बड़ा होर्डिंग हाइवे पर पुलिया के पास लगाया जा रहा था। लोहे के पोल पर होर्डिंग को लगाने के लिए क्रेन को बुलाया गया था। क्रेन चालक ने होर्डिंग को क्रेन से जैसे ही ऊपर किया। वह ऊपर से गुजर रही 11 हजार केवीए की लाइन से छू गया। इससे करंट आने से बोर्ड को पकड़े हुए रतनगढ़ के परमाना ताल के पास के निवासी कालूराम लुहार(50) व उसका बेटा अनुराग (25) एवं सिमसिया निवासी मुकेश मेघवाल (25) की मौके पर ही मौत हो गई।



Source: Sirohi News