स्कूल पहुंचने में लेट हो गए थे पिता, गायब हो गई 6 साल की बच्ची, परिजनों में मचा हड़कंप

सिरोही। स्कूल से लापता हुई 6 वर्षीय बालिका को महिला गश्ती दल व कोतवाली पुलिस ने दस्तयाब कर परिजनों के सुपुर्द किया। तब जाकर परिजनों ने राहत की सांस ली। जानकारी के मुताबिक शहर निवासी किशोर कुमार की 6 वर्षीय बेटी घर से स्कूल गई थी। स्कूल की छुट्टी होने पर उसके पिता लेने पहुंचे तो वह नहीं मिली, इससे परिजनों में हड़कम्प मच गया।

यह भी पढ़ें- अपने बच्चों को बचाने के लिए किंग कोबरा से भिड़ गई मां, घंटों तक चली लड़ाई, देखें VIDEO

आसपास तलाश करने पर भी नहीं मिलने पर पुलिस व गश्ती दल को सूचना दी गई। इधर, कोतवाली थाना प्रभारी हंसाराम ने बताया कि सूचना मिलते ही तत्काल थाना स्तर व महिला गश्ती दल सहित चार टीमों का गठन कर बालिका की तलाश शुरू की गई। गठित टीमों की ओर से सिरोही में लगे कैमरों व अभय कमाण्ड के 100 से अधिक सीसीटीवी कैमरों की फुटेजों को चैक कर व मुखबीर और जन सहयोग से तलाश करते हुए उक्त बालिका का पता किया।

यह भी पढ़ें- स्लीपर सेल सक्रिय, सेना के जवान की बेटी को किया गुमराह, हुआ चौंकाने वाला खुलासा

बालिका को डाबा जोड़ सिरोही से प्राप्त कर परिजनों को सुपुर्द किया। पुलिस के मुताबिक पिता के पहुंचने में चंद मिनट देरी होने पर बालिका अपनी सहेली के साथ उसके घर चली गई। पुलिस टीम में थाना अधिकारी हंसाराम, पुलिस उप निरीक्षक पूराराम, कांस्टेबल जीवराज चौधरी, चालक गोपाल सिंह, कांस्टेबल चेलाराम, दिनेश कुमार, सकाराम, इन्द्रा, रुकमण, नौरंगी, सुमीत्रा शामिल रहे। कार्रवाई में कांस्टेबल जीवराज चौधरी की विशेष भूमिका रही।



Source: Sirohi News