ट्रोले की चपेट में आने से बाइक सवार बुजुर्ग की मौत, पत्नी गंभीर घायल, किया रेफर

पत्रिका न्यूज नेटवर्क/सिरोही। जिला मुख्यालय के गोयली चौराहा पर शनिवार अल सुबह करीब 6 बजे एक ट्रोले की चपेट में आने से गोयली निवासी बाइक सवार बुजुर्ग की मौत हो गई, जबकि उसकी पत्नी घायल हो गई। घायल महिला को सिरोही के राजकीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से प्राथमिक उपचार के बाद रैफर कर दिया।

यह भी पढ़ें : उपराष्ट्रपति धनखड़ का सीएम गहलोत पर तंज, देखें वीडियो

पुलिस के अनुसार गोयली निवासी चुन्नीलाल (72) पुत्र भूबाराम प्रजापत और उसकी पत्नी वालकी देवी सिरोही से बाइक पर सवार होकर गोयली जा रहे थे। जैसे ही गोयली चौराहे पर पहुंचे तो अनादरा की ओर से आए ट्रोला चालक ने बाइक को चपेट में ले लिया। इस दौरान बाइक सवार चुन्नीलाल प्रजापत की नीचे गिरने से घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि वालकी देवी गंभीर रूप से घायल हो गई। घायल महिला को वहां मौजूद लोगों ने सिरोही के अस्पताल पहुंचाया। जहां प्राथमिक इलाज के बाद आगे रैफर किया। घटना की सूचना मिलते ही कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को सिरोही अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया। दोनों वाहनों को जब्त कर लिया। बाद में पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया।

खस्ताहाल सड़क व स्पीड़ ब्रेकर के अभाव में आए दिन होते हैं हादसे
हाइवे स्थित गोयली चौराहा पर बस स्टैण्ड होने व कई गांवों का यहां से आवागमन होने से सुबह से देर रात तक यात्रियों और अन्य लोगों की भीड़ रहती है। इसके बावजूद यहां ना तो स्पीड ब्रेकर है और ना ही ट्रैफिक लाइट। ऐसे में हाइवे से तेज गति से गुजरने वाले वहनों से हाए दिन लोग हादसे का शिकार होते हैं। स्पीड ब्रेकर के अभाव में वाहन तेज गति से गुजरते हैं। अचानक वाहन सामने आने से जान का खतरा बना रहता है। इस चौराहा पर वाहन चालक की जरा सी चूक उसकी जान ले सकती है। ऐसे में हमेंशा हादसे क डर बना रहता है। अब तक कई वाहन चालक चोटिल हो चुके है। लोगों ने बताया कि मुख्य हाइवे पर दोनों तरफ स्पीड ब्रेकर होने चाहिए। ताकि तेज गति से चलने वाले वाहनों पर ब्रेक लग सके।

यह भी पढ़ें : सिजेरियन प्रसव के बाद महिला की मौत, परिजनों ने निजी अस्पताल के बाहर किया हंगामा

खस्ताहाल सड़क से उड़ती हैं धूल, हादसों का खतरा
गोयली चौराहा पर सड़क चौड़ाईकरण का कार्य किया जा रहा है, इसके लिए सार्वजनिक निर्माण विभाग ने सड़क को खोदकर छोड़ दिया है, लम्बे समय बाद भी सड़क नहीं बनने से सड़क पर बिखरी रोडियां लोगों के लिए किसी खतरे से कम नहीं है। खस्ताहाल सड़क से वाहनों के गुजरते समय दिनभर धूल का गुबार उड़ता रहता है। इससे भी लोग परेशान है। रोडियां बिखरी होने से दोपहिया वाहनचालक हर दिन फिसलकर गिरते हैं। ऐसे में लोगों की मांग है कि सड़क का निर्माण कार्य शीघ्र किया जाए, ताकि परेशानी से निजात मिल सके।



Source: Sirohi News