ट्रेलर चालक की लापरवाही ने सेवानिवृत एएसआई की ली जान, हादसे के बाद मौके से फरार

road accident on highwayसिरोही जिले में पिंडवाड़ा थाना क्षेत्र के वीरवाड़ा-सानवाड़ा गांव के बीच फोर लेन हाइवे मार्ग पर बीती रात को ट्रेलर ट्रक की टक्कर से कार सवार सेवानिवृत एएसआई की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रेलर चालक मौके पर वाहन छोड़कर फरार हो गया। बताया जा रहा है कि ट्रेलर गलत दिशा में आ रहा था।

सेवानिवृत एएसआई कुंदन सिंह पुत्र जोर सिंह निवासी खाड़ी हाल हाउसिंग बोर्ड सिरोही अपनी कार से बुधवार रात को पिंडवाड़ा से सिरोही आ रहे थे। यहां हाइवे पर वीरवाड़ा गांव पार करते ही कॉलेज के पास तेलपुर सानवाड़ा की ओर से पत्थरों से भरे एक ट्रेलर चालक ने कार को टक्कर मार दी। टक्कर मारने के बाद ट्रेलर चालक मौके से फरार हो गया। दुर्घटना में रिटायर्ड एएसआई कुंदन सिंह गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा देखकर वहां से गुजर रहे कार चालक रमेश कुमार ने पिंडवाड़ा पुलिस थाना में दुर्घटना की सूचना दी। सूचना पर थाने से एएसआई प्रेम सिंह, कांस्टेबल देवीलाल मीणा मौके पर पहुंचे और घायल को पिंडवाड़ा के राजकीय चिकित्सालय पहुंचाया, जहां से गंभीर हालत में सिरोही रैफर कर दिया। यहां इलाज के दौरान कुंदन सिंह ने दम तोड़ दिया। एएसआई शिवपाल सिंह राठौर ने बताया कि मृतक के पुत्र वीरेंद्र सिंह की रिपोर्ट के आधार पर ट्रेलर चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है और शव का पोस्टमार्टम करवा कर परिजनों को सुपुर्द कर दिया। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

ट्रेलर चालक की लापरवाही ने ली जान
लोगों ने बताया कि ट्रेलर चालक की लापरवाही ने सेवानिवृत एएसआई की जान ले ली। यहां तेलपुर सानवाड़ा में ग्रेनाइट पत्थर की माइंस है। जहां से ट्रक-ट्रेलर पत्थर भरकर फोर लेन हाईवे मार्ग पर कट दूर होने के चलते शॉर्टकट के चलते गलत दिशा में गुजरते हैं। जिनसे पूर्व में भी कई हादसे हो चुके हैं।



Source: Sirohi News