पांच साल की मासूम बालिका को घर ले जाकर पड़ौसी ने किया रेप

Neighbor raped a five-year-old girlसिरोही जिले के रेवदर उपखण्ड क्षेत्र के एक गांव में पड़ौसी युवक की ओर से करीब पांच वर्ष की मासूम बालिका के साथ दरिंदगी करने का मामला सामने आया है। पड़ौस में रहने वाला आरोपी घर के बाहर खेल रही मासूम बालिका को बहला फुसलाकर अपने घर ले गया और वहां उसके साथ बलात्कार किया। घटना मंगलवार दोपहर करीब 12 बजे की बताई जा रही है।

मासूम के चिल्लाने की आवाज सुनकर उसकी मां दौड़कर पहुंची और मकान का दरवाजा खुलवाया तो आरोपी मासूम बालिका को लहूलुहान हालत में छोड़कर मौके से फरार हो गया। इस पर परिजन मासूम को अस्पताल लेकर पहुंचे। उपचार कराने के बाद पुलिस थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ रिपोर्ट दी। पुलिस ने आरोपी को डिटेन कर लिया है, लेकिन जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि आरोपी बालिग है या नाबालिग।

पुलिस को दी गई रिपोर्ट में परिजनों ने बताया कि मंगलवार को मासूम बालिका का पिता बाहर मजदूरी करने गया हुआ था और मां दोपहर अपने बेटे को नहला रही थी। उनकी साढे साल की बेटी घर के बाहर आंगन में खेल रही थी। इसी दौरान पड़ौस में रहने वाला आरोपी युवक आया और मासूम को बहला फुसलाकर अपने घर ले गया और मकान का दरवाजा बंद कर उसके साथ बलात्कार किया।

बालिका के जोर से चिल्लाने की आवाज सुनकी मां दौड़कर पड़ौसी के घर गई तो मकान का दरवाजा बंद था। उसने शोर मचाकर दरवाजा खुलवाया तो आरोपी मौके से फरार हो गया। बालिका रोती हुई बाहर आई तो मां के पूछने पर उसने दर्द होने की बात कही। इस पर मां उसे तत्काल अस्पताल लेकर गई और उपचार कराया। घटना के दूसरे दिन बुधवार को पिता के घर पहुंचने पर आपबीती बताई और परिजन बालिका को उपचार के लिए सिरोही लेकर गए। इसके बाद थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।



Source: Sirohi News