ट्रोले की चपेट में आने से बाइक सवार पिता-पुत्र की दर्दनाक मौत, गांव में मचा कोहराम

सिरोही। कांडला राजमार्ग पर शहर के सदर थाना क्षेत्र में सिंदरथ खेतलाजी मंदिर से कुछ दूर शुक्रवार दोपहर में तेज रफ्तार ट्रोले की टक्कर से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। दर्दनाक हादसे से गांव में सन्नाटा सा पसर गया। सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को शहर के जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को सूचना दी।

यह भी पढ़ें : बच्चों के साथ दर्शन को जा रहे थे पति-पत्नी, हादसे में बेटी की मौत, पिता गंभीर रूप से घायल

थानाधिकारी बुद्धाराम ने बताया कि शुक्रवार दोपहर में पीपलकी निवासी हरीश रावल (45) और उसके पिता तलकाराम (80) पुत्र पूनमाजी रावल बाइक से कृष्णगंज की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान मंडार की तरफ से आ रहे एक ट्रोला चालक ने ओवरटेक करते समय लापरवाही से बाइक को चपेट में ले लिया। जिससे ट्रोले की चपेट में आने से बाइक सवार पिता-पुत्र की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद ट्रोला चालक कुछ दूरी तक वाहन को भगा ले गया और बाद में वाहन को मौके पर छोडकर फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पिता-पुत्र के शव को मोर्चरी में रखवाया और परिजनों को सूचना दी। बाद में पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दियो।

यह भी पढ़ें : शादी के एक साल बाद ही विवाहिता की मौत, दहेज़ और हत्या का आरोप

ट्रोला जब्त, मामला दर्ज
पुलिस ने बताया कि घटना के बाद ट्रोला को जब्त कर लिया गया है। साथ ही थाने में दुर्घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हादसे के दौरान यहां काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। कुछ देर के लिए यातायात जाम भी हो गया। इधर, हादसे की सूचना पर काफी संख्या में लोग अस्पताल पहुंचे।



Source: Sirohi News