Road Accident : सिरोही में दो दर्दनाक सड़क हादसे, शिक्षक और युवक की मौत

Road Accident : सिरोही के कांडला हाइवे पर एक ट्रेलर ने बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में भाजपा नेता के पिता और सरकारी स्कूल के शिक्षक की मौत हो गई। हादसा मंडार मार्ग पर रेवदर पुलिस थाने के पास हुआ, जिसमें एक ट्रेलर ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। सूचना पर रेवदर पुलिस मौके पर पहुंची। हैड कांस्टेबल जवानाराम ने बताया कि पुलिस थाना व पेट्रोल पंप के बीच एक ट्रेलर ने बाइक को अपनी चपेट में ले लिया। हादसे में मंडार से रेवदर की तरफ आ रहे बाइक सवार सोमाराम पुत्र धरमाराम मेघवाल निवासी रेवदर व नारायण पुत्र कालाराम मेघवाल निवासी मारोल गंभीर रूप से घायल हो गए।

मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को एम्बुलेंस की सहायता से रेवदर के राजकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां सोमाराम मेघवाल को मृत घोषित कर दिया और नारायण का प्राथमिक उपचार कर पालनपुर गुजरात रेफर किया गया। सोमाराम रेवदर के महात्मा गांधी राजकीय स्कूल में शिक्षक थे। एक साल बाद जून 2025 में इनकी सेवानिवृत्ति होनी थी। इनके सबसे बड़े पुत्र प्रकाश मेघवाल क्षेत्र के सक्रिय भाजपा नेता हैं। प्रकाश अभी भाजपा एससी मोर्चा के प्रदेश मंत्री भी है। रात में हुए हादसे के बाद अस्पताल परिसर में भारी भीड़ जमा हो गई। भाजपा के पदाधिकारी समेत ग्रामीण भी अस्पताल परिसर में पहुंचे और परिजनों को सांत्वना दी।

पुलिस ने ट्रेलर को पकड़ा
हादसे के बाद ट्रेलर चालक ट्रेलर लेकर मौके से फरार हो गया। सूचना पर पुलिस ने नाकाबंदी करवा कर विभिन्न होटल ढाबों पर वाहनों की जांच की, जिसके बाद मंडार के पास से पुलिस ने ट्रेलर व चालक को पकड़ा और थाने लाए। पुलिस मामले की जांच कर रही है ।

2 बाइक की टक्कर में युवक की मौत, एक युवक गंभीर घायल
वहीं स्वरूपगंज के पावर हाउस के पास 2 बाइक की आमने-सामने की टक्कर में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना पर स्वरूपगंज पुलिस मौके पर पहुंची। घायल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है। जानकारी के अनुसार स्वरूपगंज थाना क्षेत्र में पावर हाउस के पास 2 बाइक की आमने-सामने की जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में बाइक सवार स्वरूपगंज निवासी दिलाराम पुत्र वीराराम मेघवाल की मौके पर मौत हो गई। हादसे में दूसरा बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसे की सूचना मिलते ही हैड कांस्टेबल लक्ष्मण राम टीम सहित घटनास्थल पहुंचे और मौका मुआयना करने के बाद उन्होंने शव को स्वरूपगंज सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

यह भी पढ़ें- Rajasthan Accident : धुलंडी के दिन दर्दनाक हादसा, रोड एक्सीडेंट में बाइक सवार की मौत, दूसरा गंभीर घायल



Source: Sirohi News