राजस्थान : 23 महिलाओं से गैंगरेप, आंगनबाड़ी में नौकरी देने के नाम पर सभापति, पूर्व आयुक्त ने दोस्तों के साथ मिलकर की हैवानियत

23 Women Gangraped In Sirohi : सिरोही में आंगनबाड़ी में नौकरी दिलाने का झांसा देकर 23 महिलाओं के साथ गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। पाली जिला निवासी अलग-अलग 8 महिलाओं ने नगर परिषद सिरोही के सभापति व पूर्व आयुक्त के साथ ही उनके दोस्तों व परिचितों सहित करीब 10-15 जनों के खिलाफ नशीला पदार्थ खिला गैंगरेप करने व अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल क रने का आरोप लगाया है। महिलाओं ने न्यायालय के इस्तगासे के जरिए सिरोही के कोतवाली पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है।

सूरजपोल पाली निवासी एक महिला ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि 2-3 माह पहले वह आंगनबाड़ी में कार्य करने के लिए 15-20 महिलाओं के साथ पाली से सिरोही गई थी। वहां पर नगर परिषद सभापति महेन्द्र मेवाडा व तत्कालीन आयुक्त नगर परिषद महेन्द्र चौधरी मिले। दोनों ने नौकरी का झांसा देकर अपने किसी परिचित के यहां ठहराया।

महिलाओं का आरोप है कि उनके खाने में नशीली दवा मिलाकर खिला दी, जिससे सभी महिलाएं बेहोश हो गई। इसके बाद सभी महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाकर उनका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। इधर, पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सीओ सिरोही पारसाराम को जांच सौंपी है।

इनका कहना है
महिलाओं ने अलग-अलग मुकदमे दर्ज करवाए हैं। दर्ज प्रकरण में अनुसंधान जारी है। पारसाराम चौधरी, सीओ, सिरोही

सभापति बोले, मेरे खिलाफ षडयंत्र
मेरे खिलाफ षडय़ंत्र रचा किया गया है। पूर्व में 2023 में भी 22 महिलाओं ने एक साथ रेप का मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसमें पीडि़त तक सामने नहीं आए। वह आरोप भी झूठा साबित हुआ था और उसमें एफआर लग चुकी है। अब फिर से षंडयंत्र रचकर मामला दर्ज कराया है, यह भी झूठा है। जांच में सब साफ हो जाएगा। महेन्द्र मेवाड़ा, सभापति, नगर परिषद सिरोही



Source: Sirohi News