राजस्थान में नगर परिषद सभापति व पूर्व आयुक्त की गैंगरेप पार्टी, 23 महिलाओं से गैंगरेप पर बनाए अश्लील वीडियो, अब कर रहे ब्लैकमेल

राजस्थान के सिरोही जिले में आंगनबाड़ी में नौकरी दिलाने का झांसा देकर एक ही रात में 23 महिलाओं के साथ गैंगरेप करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इस संबंध में पाली जिला निवासी अलग-अलग 8 महिलाओं ने नगर परिषद सिरोही के सभापति व पूर्व आयुक्त, उनके दोस्तों व परिचितों सहित करीब 10-15 जनों के खिलाफ आंगनबाड़ी में नौकरी देने का झांसा देकर नशीला पदार्थ खिला गैंगरेप करने व अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया है। महिलाओं का आरोप है कि आरापी सभापति व पूर्व आयुक्त ने उनके आपतिजनक वीडियो बना लिए और अब उनको भेजकर फिर से संबंध बनाने के लिए दबाव डाल कर ब्लैकमेल कर रहे हैं।

महिलाओं ने न्यायालय इस्तगासे के जरिए सिरोही के कोतवाली पुलिस थाने में मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामले दर्ज कर जांच शुरू की है।

नौकरी के बहाने से बुलाया और रात को नशीली दवा खिलाकर किया गैंगरेप
सूरजपोल पाली निवासी एक महिला ने रिपोर्ट में आरोप लगाया कि 2-3 माह पहले वह आंगनबाड़ी में कार्य करने के लिए 15-20 महिलाओं के साथ पाली से सिरोही गई थी। वहां पर नगर परिषद सभापति महेन्द्र मेवाडा व तत्कालीन आयुक्त नगर परिषद महेन्द्र चौधरी मिले। दोनों ने महिलाओं को आंगनबाड़ी में नौकरी का झांसा देकर अपने किसी परिचित के यहां ठहराया और वहीं पर उनके खाने की व्यवस्था की।

महिलाओं का आरोप है कि सभापति व आयुक्त ने पूर्व नियोजित षडयंत्र के अनुसार उनके खाने में नशीली दवा मिलाकर खिला दी, जिससे सभी महिलाएं बेहोश हो गई। इसके बाद सभापति, आयुक्त व उनके दाेस्तों ने मिलकर सभी महिलाओं के साथ शारीरिक संबंध बनाकर उनका आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। सभी लोग उस दौरान शराब के नशे में बताए गए।

आपत्तिजनक वीडियो बना कर रहे ब्लैकमेल
महिला का आरोप है कि घटना के बाद सभापति व पूर्व आयुक्त उनको अश्लील मैसेज भेजकर 5-5 लाख रुपए की डिमांड कर ब्लैकमेल कर रहे हैं और फिर से संबंध नहीं बनाने पर वीडियो वायरल करने की धमकी दे रहे हैं। महिलाओं ने खाली कागजों पर साइन कराने का भी आरोप लगाया है। इधर, पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सीओ सिरोही पारसाराम को जांच सौंपी है।

इनका कहना है-
महिलाओं ने अलग-अलग मुकदमें दर्ज करवाए है। दर्ज प्रकरण में अनुसंधान जारी है।
पारसाराम चौधरी, सीओ, सिरोही

सभापति बोले, मेरे खिलाफ षडयंत्र
मेरे खिलाफ षडयंत्र रचा किया गया है। पूर्व में 2023 में भी 22 महिलाओं ने एक साथ रेप का मुकदमा दर्ज कराया गया था। जिसमें पीडि़त तक सामने नहीं आए। वह आरोप भी झूठा साबित हुआ था और उसमें एफआर लग चुकी है। अबफिर से षंडयंत्र रचकर मामला दर्ज कराया है, यह भी झूठा है। जांच में सब साफ हो जाएगा। अभी तक पुलिस के सामने कोई पीडि़ता सामने नहीं आई है।

महेन्द्र मेवाड़ा, सभापति, नगर परिषद सिरोही

जमीन से जुड़ा एंगल भी आ रहा सामने

सिरोही में आंगनबाड़ी में नौकरी दिलाने का झांसा देकर 23 महिलाओं के साथ गैंगरेप करने के मामले में जमीन अथवा भूमाफिया से जुडे एंगल की भी चर्चा है। हालांकि, इस बारे में पुलिस का कहना है कि अनुसंधान के बाद में ही इस बारे में कुछ कहा जा सकेगा।



Source: Sirohi News