उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री से भाजपाइयों में आक्रोश, किया प्रदर्शन

संसद सत्र के दौरान उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के लिए की गई अशोभनीय टिप्पणी को लेकर भाजपाइयों में आक्रोश है। इस मामले को लेकर भाजपा किसान मोर्चा के सिरोही जिला अध्यक्ष गणपत सिंह राठौड़ के नेतृत्व में जिले के भाजपा कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को शहर के सरजावाव गेट पर प्रदर्शन कर राज्यपाल के नाम एडीएम को ज्ञापन सौंपा।

ज्ञापन में बताया कि वर्तमान में चल रहे संसद सत्र के दौरान राज्यसभा में सभापति एवं देश के उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के लिए कांग्रेस, टीएमसी सहित कई विपक्षी दलों ने अशोभनीय टिप्पणी की एवं अशोभनीय मिमिक्री भी बनाई गई, जो की संसदीय परम्परा में कतई उचित नहीं है।

साथ ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी उप राष्ट्रपति के प्रति अमर्यादित टिप्पणी की है, जिसकी कड़े शब्दों में निंदा करते है। देश के उप राष्ट्रपति के प्रति की गई अशोभनीय टिप्पणी एवं अमर्यादित आचरण की भाजपा किसान मोर्चा ने कठोर शब्दों में निंदा करते हुए कार्रवाई की मांग की।

इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध प्रदर्शन करते हुए नारेबाजी की। इस दौरान भाजपा किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष गणपत सिंह, नैन सिंह महामंत्री, अरुण ओझा, लुम्बाराम चौधरी, लोकेश खंडेलवाल, ललित प्रजापत, गोपाल माली, महिपाल सिंह चारण, विरेन्द्र सिंह चौहान, नारायण देवासी, गोविन्द माली, अनिल, बाबूसिंह, जितेन्द्र, चिराग रावल, अजय भट्ट, शैतान सिंह सहित कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

इधर, सांसदों के निलंबन के विरोध में प्रदर्शन करेगी कांग्रेस
इधर, राजस्थान प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशानुसार केंद्र की भाजपा सरकार की ओर से सांसदों के निलंबन व लोकतंत्र पर किए जा रहे प्रहार के विरोध में जिला कांग्रेस कमेटी सिरोही की ओर से जिला कलक्टर परिसर के सामने शुक्रवार को दोपहर 12 बजे धरना- प्रदर्शन किया जाएगा।

जिला कांग्रेस कमेटी सिरोही अध्यक्ष आनन्द जोशी ने बताया कि जिले के सभी प्रदेश, जिला पदाधिकारी, विधायक, विधायक प्रत्याशी, सांसद, सांसद प्रत्याशी, आईसीसी, पीसीसी सदस्य, नगर निकाय तथा पंचायती राज संस्थाओं के जनप्रतिनिधि तथा अग्रिम संगठनों के पदाधिकारी सहित कांग्रेसी प्रदर्शन में शामिल होंगे।



Source: Sirohi News