Road Accident: थ्रेसर ट्रैक्टर और बाइक की जोरदार भिड़ंत में युवक की कटी गर्दन, दर्दनाक मौत

Rajasthan Road Accident: पिंडवाड़ा, वीरवाड़ा गांव में फोरलेन हाइवे पर गलत दिशा में आ रहे थ्रेसर चालक ने बाइक के टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार की गर्दन कटने से मौके पर भी दर्दनाक मौत हो गई।

जानकारी के अनुसार विरोली गांव निवासी भरतसिंह पुत्र जबर सिंह वीरवाड़ा गांव में किराना का व्यवसाय करता है। शनिवार शाम 6 बजे अपनी दुकान से मोटरसाइकिल पर सवार होकर खेत के लिए खाद लेने सिरोही जा रहा था। वीरवाड़ा गांव से आगे नदी के पास पहुंचा तो गलत दिशा से आ रहे थ्रेसर मशीन ट्रैक्टर चालक ने टक्कर मार दी। जिससे बाइक सवार भरत सिंह की थ्रेसर मशीन से गर्दन कट गई।
यह भी पढ़ें : लाल जोड़े की जगह कफन में विदाई, भीषण सड़क हादसे में युवती की दर्दनाक मौत, 28 नवंबर को होनी थी शादी

हादसे के बाद थ्रेसर चालक मौके से फरार हो गया। इनके पीछे चल रहे विरोली गांव के लक्ष्मण सिंह पुत्र उम्मेद सिंह घटना को देखकर रुक गए और परिजनों को हादसे की सूचना दी। सूचना पर पुलिस उपाधीक्षक जेठू सिंह करणोत, थानाधिकारी सीताराम बेरवा, एस आई राजू सिंह, जगदीश सिंह राजपुरोहित, शिवापाल सिंह राठौड़ मय जाब्ता घटनास्थल पहुंचे और जांच पड़ताल की। पुलिस ने मृतक के शव को वीरवाड़ा के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में पहुंचाया। रविवार सुबह पुलिस ने बाइक चालक लक्ष्मण सिंह की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर मृतक के शव को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सुपुर्द किया।
यह भी पढ़ें : ट्रक और बाइक की भयानक टक्कर, सिर के ऊपर से गुजरा ट्रक का पहिया, युवक की दर्दनाक मौत

हादसे की सूचना पर वीरवाड़ा का बाजार रहा बंद
उधर, विरोली निवासी भरत सिंह किराना का व्यवसाय करता था। वीरवाड़ा गांव में जैसे ही दुकानदार की मौत की जानकारी मिली तो व्यापारियों में शोक छा गया। रविवार को सभी व्यापारियों ने अपने प्रतिष्ठान बंद रखकर श्रद्धांजलि अर्पित की।



Source: Sirohi News