दो ट्रेलर की भिड़ंत में चालक-परिचालक जिंदा जले, क्रेन से फाटक तोड़ बाहर निकाले शव

सिरोही। कांडला हाइवे पर सदर थाना क्षेत्र में मीरपुर के पास सोमवार तड़के करीब डेढ़ बजे दो ट्रेलरों भिड़ंत से आग लग गई व ट्रेलर में सवार दो जने जिंदा जल गए। हादसे से अफरा-तफरी मच गई। सूचना पर पुलिस पहुंची और दमकल से आग पर काबू पाया। इस दौरान दोनों मदद के लिए काफी चिल्लाए, लेकिन भीषण आग के चलते कोई बचा नहीं सका। इस दौरान करीब दो घंटे तक हाइवे जाम रहा, जिसे पुलिस ने मशक्कत से सुचारू किया।

सदर थानाधिकारी सहदेव ने बताया कि सोमवार तड़के करीब डेढ़ बजे कोयला से भरा ट्रेलर गांधीधाम गुजरात से उत्तरप्रदेश की तरफ आ रहा था। जबकि पाउडर से भरा ट्रेलर सिरोही की तरफ से अजमेर से मोरबी जा रहा था। मीरपुर के पास दोनों ट्रेलरों में भिड़ंत हो गई। जिससे अचानक आग लग गई। इसमें कोयले से भरे ट्रेलर में चालक भरतपुर निवासी इरफान मोहम्मद और परिचालक इरशाद जिंदा जल गए। ट्रेलर का आगे का हिस्सा धूं-धूं कर जल उठा।

मदद के लिए चिल्लाए, लेकिन बचा नहीं पाए
इस दौरान दोनों मदद के लिए चिल्लाए, लेकिन देर रात का समय होने व भीषण आग लगने से दोनों को बचा नहीं सके। इधर, हादसे की सूचना मिलते ही सदर पुलिस थाने से एएसआई शैतान सिंह देवड़ा सहित करीब 7 पुलिसकर्मी तत्काल मौके पर पहुंचे और मदद में जुट गए, लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

यह भी पढ़ें : ट्रक ने बाइक सवार दो युवकों को कुचला, मौत, मृतकों के घरों में मचा कोहराम

दो घंटे में आग पर पाया काबू, क्रेन से फाटक तोड़ निकाला बाहर
एएसआई शैतान सिंह ने बताया कि आग इतनी भीषण थी कि काबू पाने में करीब डेढ घंटे से ज्यादा समय लग गया। पुलिस ने तत्काल दमकल मौके पर बुलाकर आग बुझाई। इसके बाद क्रेन व जेसीबी की सहायता से ट्रेलर के केबिन में फंसे दोनों शव बाहर निकाले और सिरोही अस्पताल की मोर्चरी में रखवाए। पुलिस ने दोनों के परिजनों को हादसे की सूचना दे दी है। परिजनों के पहुंचने पर ही पोस्टमार्टम होगा।



Source: Sirohi News