बेकाबू ट्रेलर ने हाईवे पर पुलिस के इंटरसेप्टर वाहन को मारी टक्कर, तीन पुलिसकर्मी घायल, अस्पताल में भर्ती

सिरोही. पिण्डवाडा-ब्यावर फोरलेन हाइवे पर सारणेश्वर मंदिर के पास खडे पुलिस के इंटरसेप्टर वाहन को एक ट्रेलर ने पीछे से टक्कर मार दी। जिसमें इंटरसेप्टर में ड्यूटी पर तैनात हैड कांस्टेबल सहित पुलिस के तीन जवान व ट्रेलर चालक घायल हो गया।

जानकारी के अनुसार पिण्डवाडा-ब्यावर फोरलेन हाइवे पर सारणेश्वर मंदिर के पास हाइवे पर वाहनों की गति को लेकर पुलिस चालान बना रही थी। तभी पिण्डवाडा की ओर से आ रहे मिक्स कंकरीट से भरे ट्रेलर ने ट्रैफिक इंटरसेप्टर वाहन के टक्कर मार दी। टक्कर कारने के बाद ट्रेलर मौके पर ही पलट गया। हादसे में ड्यूटी पर तैनात हैड कांस्टेबल शांतिलाल, कांस्टेबल नेमाराम देवासी व प्रभुराम घायल हो गए। वहीं इंटरसेप्टर वाहन चालक कांस्टेबल गजेन्द्र सिंह बाल बाल बच गया। टक्कर मारने के बाद ट्रेलर पलट जाने से ट्रेलर चालक सराडा, गंगापुर जिला भीलवाडा निवासी रतनलाल पुत्र हरलाल भील घायल हो गया।

घायलों को राहगीर सुमेर सिंह अपने वाहन में जिला अस्पताल लाए, जहां चिकित्सकों ने घायलों का प्राथमिक उपचार किया। वहीं दुर्घटना की जानकारी मिलते ही सिरोही सीओ पारसाराम चौधरी, सिरोही कोतवाली थानाधिकारी सीताराम पंवार, एसआई पूराराम मीणा सहित पुलिसकर्मी ट्रोमा सेन्टर पहुंचे तथा घायलों से जानकारी ली।

ट्रॉले की टक्कर से अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकराई कार, सुरक्षित बचे कार सवार

स्वरूपगंज। उदयपुर-पालनपुर फोर लेन स्थित स्वरूपगंज थाना क्षेत्र में कस्बे के पास ट्रोले की टक्कर से अनियंत्रित होकर कार डिवाइडर से टकरा गई। गनीमत रही कि कार सवार सुरक्षित बच गए।

उदयपुर-पालनपुर फोर लेन स्थित स्वरूपगंज थाना क्षेत्र में कस्बे के पास गुरुवार को जोधपुर से माउंट आबू की तरफ जा रही एक कार ट्रोले की टक्कर से अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। इससे कार क्षतिग्रस्त हो गई। हालांकि कार में सवार सभी लोग सुरक्षित बच गए। हादसे के बाद चालक ट्रोला छोड़कर मौके से फरार हो गया।जोधपुर से माउंट आबू की तरफ जा रही कार तेज रफ्तार ट्रोले की टक्कर लगने से अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकराकर क्षतिग्रस्त हो गई। दोनों वाहनों की टक्कर इतनी जोरदार हुई कि आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़ते हुए घटनास्थल पहुंचे। इससे वहां लोगों की भीड़ जमा हो गई। हादसे की सूचना पर हैड कांस्टेबल सुरेंद्र सिंह दल सहित मौके पर पहुंचे और लोगों व वाहनों को रवाना किया।

कार में सवार लोगों ने बताया कि वे लोग जोधपुर से माउंट आबू जा रहे थे। कार में सवार सभी लोग सुरक्षित रहे, जबकि कार क्षतिग्रस्त हो गई। इस मामले में काफी देर बाद तक किसी ने कोई मामला दर्ज नहीं कराया। हादसे के बाद चालक मारपीट के डर से ट्रोला छोड़कर फरार हो गया। वहीं, मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि कार टक्कर के बाद पलट कर वापस सीधी हुई और डिवाइडर से जा टकराई।



Source: Sirohi News