Rape: राजस्थान की नाबालिग किशोरी को मुम्बई ले जाकर किया बलात्कार, फिर हो गया फरार, युवक के ​खिलाफ पॉक्सो में मामला दर्ज

rape in rajasthanसिरोही। जिले के मंडार थाना क्षेत्र के एक गांव से नाबालिग बालिका को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मामले में आरोपी युवक के खिलाफ पॉक्सो में मामला दर्ज करने के बाद पुलिस ने बालिका को मुंबई भिवंडी से दस्तयाब कर लिया है। पुलिस के मुताबिक आरोपी युवक नाबालिग बालिका को सामान पकड़ने के बहाने उसके घर से ले गया और बहला फुसलाकर मुंबई ले जाकर उसके साथ बलात्कार किया। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करने के बाद किशोरी को मुम्बई भिवंडी से दो दिन पूर्व दस्तयाब कर थाने लेक आई। इसके बाद उसका सिरोही में मेडिकल करवाया गया। साथ ही आरोपी के खिलाफ पॉक्सो में मामला दर्ज कर उसकी तलाश की जा रही है।

घरेलु सामान पकड़ने के बहाने किशोरी को भगा ले गया आरोपी
थाना प्रभारी भंवरलाल ने बताया कि एक व्यक्ति ने चार दिन पूर्व रिपोर्ट देकर बताया था कि 19 जुलाई को भटाना निवासी एक युवक उसके पास आया था। उसने कहा उसका घरेलू सामान रेवदर से उसके घर भटाणा लेकर जाना है। सामान को पकड़ने के लिए उसकी बेटी को उसके साथ भेजने काे कहा। जिस पर उसकी नाबालिग बेटी को बाइक पर बिठा कर ले गया, लेकिन वह वापस नहीं आया। देर शाम तक युवक उसकी पुत्री को लेकर नहीं आया तो परिजनों ने इधर-उधर तथा रिश्तेदारों में उसकी तलाश की, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला।

किशोरी मुम्बई से दस्तयाब
बाद में परिजनों ने रिपोर्ट में उक्त युवक पर बेटी को शादी की नीयत से बहला फुसला कर भगा ले जाने का आरोप लगाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर तलाश शुरू की। पुलिस ने तकनीकी के आधार पर नाबालिग को मुंबई भिवंडी से दस्तयाब कर लिया। जिसका मेडिकल कराया और बयानों के आधार पर आरोपी युवक के खिलाफ पॉक्सो में मामला दर्ज किया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी है।



Source: Sirohi News