महिला की अश्लील फोटो लीक करने की धमकी देकर किया बलात्कार

Woman raped by threatening to leak obscene photosसिरोही। जिले में आबूरोड क्षेत्र निवासी एक महिला के साथ अश्लील फोटो लीक करने की धमकी देकर बलात्कार करने का मामला सामने आया है। पीडि़ता ने न्यायालय में इस्तगासा पेश कर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

सदर पुलिस ने तलाकशुदा महिला की ओर से न्यायालय में प्रस्तुत इस्तगासे के आधार पर अश्लील फोटो लीक कर बदनाम करने की धमकी देकर पीडि़ता को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने, बंदी बनाकर कमरे में रखने व देहशोषण करने का मामला दर्ज किया है।

पुलिस ने बताया कि महिला ने इस्तगासा प्रस्तुत कर बताया कि उसका विवाह करीब चार वर्ष पूर्व गिरवर निवासी व्यक्ति के साथ हुआ था। उसका पति आबूरोड स्थित एक मंदिर में मजदूरी करता था। वह व उसका पति मंदिर परिसर में ही रहते थे।

इस दौरान जालोर जिले के रानीवाड़ा के मोदरा निवासी आरोपी जो कि चालक का काम करता था व उसके पति के साथ जान-पहचान हो गई थी। कुछ समय बाद परिवादी व उसके पति का आपसी सहमति से तलाक होने पर वह अपने पीहर में रह रही थी। आरोपी ने एक दिन पीडि़ता के घर आकर उसके पिता को कहा कि वह उसकी पुत्री का विवाह उसके गांव में करवाएगा। पिता के मना करने पर आरोपी ने उसके घर में जबरदस्ती आकर धमकी देते हुए कहा कि उसके अश्लील फोटो उसके पति से ले लिए हैं। अगर उसकी बात नहीं मानी तो वह उसे बदनाम कर देगा।

आरोपी ने पीडि़ता को बहला फुसलाकर भगा कर मोदरा गांव ले गया व उसके बाद जोधपुर से विशाखापटन्नम ले गया। जहां उसे कमरे में कैद रखा और बलात्कार किया। करीब दो वर्ष तक वहां रखने के बाद उसे मोदरा गांव कमरे में कैद करके रखा। इस दौरान मौका पाकर पीडि़ता वहां से भागकर अपने घर आ गई। आरोपी ने हथियारों से लेस होकर फिर से जबरदस्ती ले जाने का प्रयास किया। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



Source: Sirohi News