PM मोदी ने राजस्थान में कर दिया चुनावी शंखनाद, पढ़े पूरी खबर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की बुधवार को मारवाड़ की धरा पर हुई सभा के साथ ही राजस्थान में चुनावी शंखनाद हो गया। मोदी ने आबू रोड पर राजस्थान की कांग्रेस सरकार को जमकर आड़े हाथों लिया। उन्होंने ब्रह्माकुमारीज के अंतरराष्ट्रीय मुख्यालय शांतिवन में आयोजित कार्यक्रम के दौरान बटन दबाकर 50 एकड़ में बनने वाले ग्लोबल इंस्टिट्यूट ऑफ हेल्थ साइंसेज का शिलान्यास भी किया। इस अवसर उन्होंने कहा कि मैं जब भी यहां आता हूं, मुझे आध्यात्मिक अनुभूति होती है। आजादी के अमृतकल में सभी सामाजिक व आध्यात्मिक संस्थाओं की बड़ी भूमिका रही है। इससे पूर्व आबू रोड पर हुई सभा में मोदी ने इन 05 बड़ी बातों से कांग्रेस सरकार पर हमला बोला…

सबसे बड़ा फ्रॉड कांग्रेस की गरीबी हटाओ गारंटी
मोदी ने कहा कि आजादी के बाद का सबसे बड़ा फ़्रॉड कांग्रेस की गरीबी हटाओ गारंटी है। गरीबी के वादे कर कांग्रेस के अपने नेता अमीर हो गए। देश मे भाजपा की सरकार ने इस घोटाले उजागर करने का कार्य किया। जो कार्य कांग्रेस की सरकारें इतने वर्ष में नहीं कर सकी उससे ज्यादा काम भाजपा की सरकार ने किया है।

यह भी पढ़ें : PM Modi Rajasthan Visit : गहलोत-पायलट अदावत के बीच प्रधानमंत्री की एंट्री, कांग्रेस गुटबाज़ी पर कही ये बड़ी बातें

जयपुर बम धमाके में कमजोर पैरवी
प्रधानमंत्री मोदी ने जयपुर बम धमाके में दोषियों के रिहा होने के मामले में कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने तुष्टिकरण की अपनी पुरानी नीति के चलते ठीक तरीके से पैरवी नहीं कि जिसके कारण दोषी निचली अदालत की सजा के बावजूद रिहा हो गए।

राजस्थान की जनता ने देखी कुर्सी की भद्दी लड़ाई
करीब 39 मिनट के भाषण की शुरुआत पीएम मोदी ने भारतमाता ओर आबूराज के जयकारे के साथ की। पीएम ने प्रदेश में कांग्रेस की आपसी खींचतान पर निशाना साधते हुए कहा कि साढ़े चार साल तक राजस्थान की जनता ने कुर्सी की भद्दी लड़ाई देखी है। यहां सीएम को ना विधायकों पर भरोसा है और ना विधायकों को सीएम पर भरोसा है। जब प्रदेश में सरकार कुर्सी बचाने में ही लग जाए, तो राज्य की जनता का भला कैसे करेगी।

यह भी पढ़ें : PM Modi Rajasthan Visit : श्रीनाथजी के जयकारा लगाकर राजस्थान में प्रधानमंत्री मोदी ये बड़ी बातें बोले…

30 लाख की योजना अब 300 करोड़
प्रधानमंत्री मोदी ने माउंट आबू साल गांव परियोजना को कांग्रेस की विफलता बताते हुए कहा कि 30 लाख की परियोजना 300 करोड़ की होने के बावजूद अब तक धरातलपर नहीं आ सकी।

कितने किसानों का कर्जा हुआ माफ
मोदी ने राजस्थान में विधानसभा चुनाव के समय 10 दिन में किसानों का कर्ज माफ करने के वादे को याद दिलाते हुए कहा कि 10 दिन तो दूर अब 5 साल बीतने वाले हैं लेकिन अब तक कितने किसानों के कर्ज माफ हुए हैं।



Source: Sirohi News