Rajasthan Politics: राजस्थान में साढ़े चार साल से चल रहा कुर्सी बचाने का खेल: सी पी जोशी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के कार्यक्रम की तैयारियों को लेकर आबूरोड पहुंचे भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सीपी जोशी पत्रकारों से भी मुखातिब हुए। उन्होंने कहा कि पिछले साल 30 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आबूरोड आए थे, लेकिन देर रात्रि होने से माइक पर सभा को संबोधित नहीं किया था। हालांकि, उन्होंने जनता से वापस लौटने का वादा किया था।

प्रधानमंत्री इसी वादे को पूरा करने 10 मई को आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री सुबह श्रीनाथजी के दर्शन करने के बाद सिरोही मेडिकल कॉलेज समेत चार मेडिकल कॉलेज का लोकार्पण करेंगे व पांच कॉलेजों का शिलान्यास करेंगे। मालवा से मेवाड़ व मेवाड़ से मारवाड़ को जोड़ने वाली रेलवे लाइन का शिलान्यास करेंगे। साथ ही आबूरोड में सभा को संबोधित करेंगे। इसके बाद ब्रह्माकुमारी में भी मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल का शिलान्यास करेंगे।

यह भी पढ़ें : वसुंधरा सरकार में भ्रष्टाचार, गहलोत सरकार में पेपरलीक और सोनिया गांधी के अपमान का जिक्र, पढ़ें सचिन पायलट के प्रेस कांफ्रेंस की ये 21 बड़ी बातें

जोशी ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि पिछले साढ़े चार सालों में सिर्फ कुर्सी बचाने का खेल ही चला है, जो राजस्थान की जनता देख रही है। पूरे भारत में महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, पेपर लीक, महिलाओं पर अत्याचार में प्रदेश में पहले नंबर पर है। उन्होंने कहा कि चुनाव आते ही गहलोत सरकार को महंगाई राहत कैम्प याद आ गया है।

यह भी पढ़ें : राजस्थान में अब नई बहस, कौन बनेगा मुख्य सचिव, IAS उषा शर्मा या वीनू गुप्ता

राज्य सरकार की ओर से महंगाई राहत के नाम पर जनता को गुमराह किया जा रहा है। लाभार्थियों की पहले से जो सूची तय हैं, उसके अलावा क्या नए नाम जुड़े हैं, यदि नहीं तो गरीबों को इतनी गर्मी में क्यों परेशान किया जा रहा है। इस दौरान भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष प्रशांत कुमार मेहता, प्रदेश मंत्री श्रवणसिंह बगड़ी, भाजपा जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित, अजमेर के उप महापौर नीरज जैन, जिला मीडिया प्रभारी चिराग रावल, भाजपा मंडल अध्यक्ष भूपेंद्र साम्बरिया उपस्थित थे।



Source: Sirohi News