विवाहिता की धारदार हथियार से हत्या, परिजनों ने जताई दुष्कर्म की आशंका

Married woman murdered with sharp weapon, relatives expressed fear of rapeआबूरोड(सिरोही). शहर थाना क्षेत्र के चांदमारी फोरलेन के पास विवाहिता की निर्मम हत्या के मामले में परिजनों व सरगरा समाज के लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की है। एक दिन पहले लोगों ने थाने के सामने प्रदर्शन भी किया था। पुलिस ने परिजनों की रिपोर्ट पर हत्या व दुष्कर्म की धाराओं में मामला दर्ज कर नामजद तीन जनों को दस्तयाब भी किया है।
जिनसे पूछताछ की जा रही है।

इससे पूर्व बुधवार सुबह आक्रोशित परिजनों व समाजबंधुओं ने आरोपियों को कड़ी सजा दिलवाने, पीडि़ता परिवार को सरकार से आर्थिक मदद दिलवाने, मृतका की बच्ची की शिक्षा व परिवार को सरकारी नौकरी की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया। उन्होंने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी कर आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। धरनास्थल पहुंचे

पुलिस उपअधीक्षक योगेश कुमार शर्मा ने कहा कि वारदात में शामिल तीनों आरोपियों को दस्तयाब किया है। मृतका की बेटी व परिवार को मदद दिलवाने के लिए उच्चाधिकारियों को अवगत करवाया है। मुख्यमंत्री सहायता कोष से पीडि़त परिवार को अधिकतम सहायता दिलवाने का प्रयास किया जा रहा है। आश्वासन के बाद परिजन व समाजबंधु पोस्टमार्टम के लिए तैयार हुए।

परिजनों ने जताई दुष्कर्म की आशंका
मामले में पीडि़ता के भाई ने रिपोर्ट में बताया कि उसकी बहन यहां कुछ दिनों से रह रही थी। दो मई दोपहर 3.30 बजे आसपास उसकी बहन व भांजी घर नहीं थी। तब उसकी मां ढूंढते हुए पड़ोसी अलवर निवासी अशोककुमार के घर गई, तो अशोक के पुत्र हर्ष, भाणजा शंकी व विकास उर्फ कालू घर से संदिग्ध अवस्था में जाते दिखाई दिए। अंदर जाकर देखा तो उसकी बहन लहूलुहान अवस्था में थी। गले पर धारदार हथियार से वार किया हुआ था। तभी उसने बाहर देखा तो तीनों आरोपी फरार हो गए थे। उन्हें शक है कि तीनों आरोपियों ने दुष्कर्म कर उसकी बहन की हत्या की है।


{$inline_image}
Source: Sirohi News