ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मारकर ट्रक दीवार से टकराया, हादसे में एक की मौत, 11 घायल

आबूरोड। रीको थाना क्षेत्र में फोरलेन की सर्विस लेन पर एक अनियंत्रित ट्रक सोमवार अलसुबह ट्रैक्टर-ट्रॉली को टक्कर मारकर पास ही स्थित फैक्ट्री की दीवार तोड़कर अंदर घुस गया।

ट्रैक्टर-ट्रॉली में जा रहे चालक समेत करीब 11 श्रमिक घायल हो गए। वहीं ट्रक का चालक व परिचालक केबिन में फंस गए। सरकारी अस्पताल में उपचार के दौरान एक श्रमिक ने दम तोड़ दिया।

जानकारी के अनुसार गांधीनगर से पुराना चैकपोस्ट की तरफ आ रही श्रमिकों से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को सामने से आ रहे एक अनियंत्रित ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर के बाद ट्रक पास में फैकट्री की दीवार तोड़कर अंदर घुस गया। दुर्घटना इतनी तेज थी कि ट्रैक्टर व ट्रॉली अलग होकर कुछ फीट दूर जाकर गिरे। वहीं मौके पर चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग मदद के लिए मौके पर दौड़े घायलों को एम्बुलेंस से सरकारी अस्पताल भेजा गया।

दुर्घटना में बिहार निवासी अरुण कुमार पासवान की मौत हो गई। घटनास्थल पर ट्रक चालक फलौदी निवासी इलियास व परिचालक के केबिन में फंसने पर लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद बाहर निकालकर सभी को अस्पताल भेजा।

दुर्घटना में ट्रैक्टर सवार श्रमिक बिहार निवासी लक्ष्मीनारायण, अनिलकुमार, पप्पू, रोशन, श्यामसुंदर, पप्पूकुमार, प्रवीण, पवन, शम्भू, हरिओम, प्रतिमा, राजेश्वरी, दौसा निवासी राकेशकुमार घायल हो गए। घायलों में से 4 जनों की स्थिति गम्भीर होने से उन्हें रेफर किया गया।



Source: Sirohi News