कुएं में युवक-युवती का शव मिला, पम्प से पानी खाली करने के बाद निकाले दोनों के शव

सरूपगंज। सिरोही जिले के सरुपगंज थाना इलाके के मांडवाड़ा खालसा गांव में मंगलवार सुबह युवक-युवती का शव कुएं में तैरता मिला है। युवक-युवती सोमवार शाम से घर से लापता थे। कुएं में शव पड़ा होने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से पम्प से पानी निकालकर दोनों के शव बाहर निकाले।

इधर, परिजनों ने मामला दर्ज कराया कि सोमवार शाम को पैर फिसलने से युवती कुएं में गिर गई और उसे बचाने के लिए युवक भी कुएं में कूद गया। जिससे डूबने से दोनों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों के शव को बाहर निकादा और पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए।

जानकारी के अनुसार मांडवाडा खालसा निवासी टेकाराम पुत्र भीमाराम मेघवाल ने रिपोर्ट देकर बताया कि सोमवार शाम छह बजे उसके खातेदारी कुएं पर इंका पुत्री शंकरलाल मेघवाल पानी भरने आई थी, अचानक उसका पैर फिसलने से कुएं में गिर गई। आवाज सुनकर उसका पुत्र नारायण जो सिंचाई का काम कर रहा था, वह भागकर कुएं के पास पहुंचा और युवती को डूबता देख वह भी कुएं में बचाने के लिए कूदा। डूबने से दोनों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : कोहरे के कारण हादसा, अचानक ब्रेक लगाने से खाई में पलटी सवारियों से भरी निजी बस

दोनों के शव कुएं में तैरते हुए मिले है। जिसकी सूचना पर पुलिस हैड कांस्टेबल जगदीश व बाबूसिंह मौके पर पहुंचे तथा दोनों शवों को बाहर निकलवाया। दोनों की डूबने मौत हो चुकी थी। पुलिस ने युवक व युवती दोनों के शवों को सरूपगंज के राजकीय अस्पताल पहुंचाया, जहां मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिए।

यह भी पढ़ें : जादूगर सिकंदर ने दी बागेश्वर धाम वाले बाबा Dhirendra Shastri को चुनौती

पम्प से पानी खाली कर निकाले शव
कुएं में युवती का शव तो पानी में तैर रहा था। जबकि युवक का शव डूब गया था। ऐसे में कुएं के बाहर युवक के कपड़े, मोबाइल व जूते बाहर पड़े थे। पुलिस ने ग्रामीणों की सहायता से पम्प से कुएं का पानी खाली किया और इसके बाद दोनों के शव बाहर निकाले। पुलिस ने बताया कि परिजनों ने रिपोर्ट दी है, जिसका मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।



Source: Sirohi News