तीन वाहन टकराए, दो जनों की मौत, तीन अन्य घायल

पोसालिया (सिरोही). पालड़ी एम. थानान्तर्गत नेशनल हाइवे-62 पर खंदरा कट के समीप शुक्रवार अपराह्न अप-लाइन पर शिवगंज से सिरोही की तरफ जा रहा टैंकर आगे चल रही कार से टकराकर अनियंत्रित हो गया। बाद में यह बेकाबू टैंकर डाउन लाइन पर सिरोही से शिवगंज की तरफ जा रहे हैं टैंकर से टकरा कर पलट गया। टैंकर में डीजल भरा था। हादसे में टैंकर चालक समेत दो व्यक्तियों की दर्दनाक मौत हो गई।

हादसे की सूचना पर शिवगंज थानाधिकारी बुद्धाराम चौधरी मय जाब्ता और पालड़ी एम. थाने के उप निरीक्षक कुइयाराम, सहायक उप निरीक्षक शिवपालसिंह राठौड़, मुख्य आरक्षी देवेन्द्रसिंह डूडी मय जाब्ता एवं टोल नाका कर्मचारियों ने मौके पर पहुंचकर एहतियातन यातायात नियंत्रित किया। फिर क्षत-विक्षत शवों को पॉली-पैक करवाकर पालडी एम. अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाए। दो क्रैन की सहायता से डीजल टैंकर खड़ा करवाकर यातायात बहाल करवाया। सुरक्षा के लिहाज से शिवगंज से अग्निशमन वाहन मौके पर बुलाया गया।

टैंकर की टक्कर लगने के बाद कार अप लाइन से नीचे खड्डे में उतर कर रूक गई। कार चालक सुरेशकुमार जणवा चौधरी निवासी नारलाई ने बताया कि वे नारलाई से अहमदाबाद जा रहे थे। कार में उनके साथ जगदीशभाई, मूलीदेवी पत्नी कलाराम और दो महिलाएं थीं। कार में चोटिल हुए घायलों को राडबर निवासी नरपतसिंह ने अपने निजी कार से चिकित्सालय पहुचाया। पुलिस उप निरीक्षक कुइयाराम ने बताया कि टैंकर म़ें मृतकों की शिनाख्त गंगासिंह (33) पुत्र नखतसिंह राजपूत निवासी अलटुण्ड जिला जैसलमेर और शैलसिंह (23) पुत्र पेपसिंह राजपूत निवासी सेणा पीएस शेरगढ़ जिला जोधपुर के रूप में मृतक गंगासिंह के भाई रूपसिंह ने की।



Source: Sirohi News