पत्थर से सिर पर वारकर अधेड़ की हत्या, मामला दर्ज

आबूरोड. सदर पुलिस ने तलवारनाका में एक अधेड़ की पत्थर से वारकर हत्या करने का मामला दर्ज किया है। मृतक व आरोपी के बीच घटना से पूर्व किसी बात को लेकर बहस हुई थी। बहस इतनी बढ़ गई कि आरोपी ने उसके सिर पर पत्थर मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने मृतक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया। सदर पुलिस के अनुसार तलवारनाका निवासी मोती पुत्र देवा गरासिया ने रिपोर्ट देकर बताया कि आज सवेरे आठ बजे वह उसके पड़ोस में निवासरत रामी के घर पर गया था। उसी समय उसका काका सूरता पुत्र अम्बा गरासिया आया हुआ था। कुछ देर बाद उसका भाई कांति व लकमा पुत्र गला भी उसे देखकर रामी के घर आ गए। तभी सूरता वहां से पैदल रवाना होकर थोड़ी दूर पहुंचा तो चेला पुत्र छगन आ रहा था। चेला की उसके काका सूरता से किसी बात को लकर बोल-चाल हो गई। इतने में चेला ने पत्थर उठाकर सूरता के सिर पर मार दिया एवं वहां से भाग गया। चेला के नीचे गिरने पर वे लोग मौके पर पहुंचे व उसे अस्पताल ले गए। रास्ते में सूरता ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कुए में मिले शव के मामले में मर्ग दर्ज
आबूरोड. सदर पुलिस ने मीन तलेटी गांव में घर से कुछ मीटर की दूरी पर कुएं में मिले तीन दिन पुराने शव के मामले में मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार मीन तलेटी भरवा फली निवासी सोमाराम ने बताया कि गत 14 जुलाई को वह दवाई लेने के लिए ईडर गया हुआ था। रात्रि में घर लौटा तो उसकी पत्नी गोरकी घर से कहीं गई हुई थी। अगले दिन गोरकी के घर नहीं लौटने पर उसने उसकी तलाश शुरू की, तो रात्रि में उसका शव पड़ोस स्थित कुएं में मिला। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सुपुर्द कर दिया।

भूखंड की दीवार तोडऩे का मामला दर्ज
आबूरोड. शहर पुलिस ने गांधीनगर में एक भूखंड पर घुसकर जेसीबी से दीवार तोडऩे व गाली-गलौज करने का मामला दर्ज किया है। पुलिस अखलेश मोदी निवासी शांतिनगर ने रिपोर्ट देकर बताया कि उसका गांधीनगर में भूखंड है। जिसकी दीवार को गांधीनगर निवासी जितेंद्र परिहार जेसीबी लेकर पहुंचा। दीवार को तोड़ दिया। आर्थिक नुकसान हुआ उसके साथ गालीगलौज की। मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।



Source: Sirohi News