एक वर्ष पूर्व हुई थी शादी, घर से पचास मीटर दूर पेड़ पर लटका मिला युवती का शव

आबूरोड. सदर थाना क्षेत्र के बहादुरपुरा गांव में एक युवती का घर से पचास मीटर दूर पेड़ से लटका शव मिला। युवती रात्रि में खाना बनाकर घर से निकली थी, युवती के घर नहीं लौटने पर परिजनों को घर के पचास मीटर दूर युवती का शव लटका मिला। घटना की सूचना मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची। मामले की गम्भीरता को देखते हुए पुलिस अधीक्षक हिम्मत अभिलाष टांक, पुलिस उप अधीक्षक प्रवीणकुमार, सदर थानाधिकारी देवीसिंह मौके पर पहुंचे। घटना स्थल का जायजा लेते हुए थानाधिकारी को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
पुलिस के अनुसार बहादुरपुरा निवासी चतराराम उमाराम गरासिया ने रिपोर्ट दर्ज करवाई कि गुरुवार रात्रि आठ बजे उसकी बेटी विसना (१९) खाना बनाकर घर से बाहर गई थी। उनके भाइयों के घर जाने का सोचकर वे लोग खाना खाकर सो गए। सुबह तक घर नहीं आने पर पता किया तो विसना का शव घर से पचास मीटर दूर एक पेड़ से लटका मिला। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

रेलवेकर्मी ने कमरे में लगाया फंदा

खड़ात गांव में एक रेलवेकर्मी ने शुक्रवार को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना मिलने पर सदर पुलिस ने घटना स्थल का मौका मुआयना कर मामला दर्ज किया गया। आत्महत्या के कारणों का अब तक पता नहीं लग सका है। पुलिस के अनुसार खड़ात निवासी कैलाशकुमार पुत्र चुन्नीलाल हीरागर ने रिपोर्ट दी कि उसका भतीजा हितेशकुमार (२४) पुत्र महेशकुमार हीरागर डीजल शेड में प्वाइंटर मैन का कार्य करता था। शुक्रवार को घर पर ही था। दोपहर बारह बजे उसकी दादी ने खाना खाने के लिए आवाज दी। जिस पर हितेश ने काफी देर तक दरवाजा नहीं खोला। दरवाजा तोडक़र देखा तो अंदर हितेश ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपाा



Source: Sirohi News