सेल्समैन से रुपए से भरा बैग छीन कर बाइकसवार लुटेरे फरार

आबूरोड. सदर थाना क्षेत्र के तलहटी-आमथला मार्ग पर आदर्श कॉलोनी के सामने एक नमकीन के सेल्समैन से तीन बाइक सवार तीन बदमाश रुपए से भरा बैग लूटकर फरार हो गए। बदमाशों के पिस्टल की नोक पर वारदात को अंजाम दिया जाना बताया जा रहा है। सूचना मिलने पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगालकर आरोपियों की तलाश में जुटी है।
जानकारी के अनुसार वासा निवासी सोपाराम देवासी व उनके यहां कार्यरत सेल्समैन वाटेरा निवासी पंकज कुमार गांवों में नमकीन बेचकर शाम को आदर्श कॉलोनी, नयाखेड़ा आमथला स्थित अपने गोदाम पहुंचे। यहां बुधवार शाम साढ़े सात बजे बाइक सवार तीन जने गोदाम के आगे रूके। कार में बैठे पंकज को कार का गेट खोलने के लिए कहा। गेट नहीं खोलने पर कांच तोडकऱ पंकज के पास रखा करीब 30 हजार रुपए से भरा बैग छीनने की कोशिश की। पंकज के विरोध करने पर धक्का-मुक्की कर आरोपी ने पिस्टल या एयर गन दिखाकर धमकाते हुए बैग छीन लिया। जिस पर युवक ने पीछा कर पकड़ा तो एक बार बाइक सवार तीनों युवक गिर गए। बाद में पिस्टल से डराकर रुपए लेकर फरार हो गए। सूचना मिलने पर सदर पुलिस ने मौका मुआयना किया। घटना स्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

इन्होंने बताया …
तीन बाइक सवार बदमाश सेल्समैन से रुपए से भरा बैग छीनकर फरार हो गए। सेल्समैन ने बैग में 12 हजार रुपए का हिसाब बताया है। सूचना मिलने पर पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी कैमरों की जांच करवाकर आरोपियों की पहचान की जा रही है।
– देवीसिंह, थानाधिकारी, सदर पुलिस आबूरोड.



Source: Sirohi News