पांचों ब्लॉक में 5794 सेफ्टी किट वितरित, अजीम प्रेमजी फाउंडेशन का कोरोना योद्धाओं को सम्बल

सिरोही. कोरोना संकट काल में अनेक समाजसेवी संस्था, भामाशाह, कोरोना योद्धा दिन-रात एक कर सहयोग व सुरक्षा के लिए सैदव तत्पर रहे। इनमें अजीम प्रेमजी फाउंडेशन ने भी कई कार्य किए। जिले में संदिग्ध मरीजों का सर्वे कर ग्राम पंचायत स्तर की सर्वे टीम को मेडिकल सेफ्टी किट वितरित किए ताकि कोरोना योद्धाओं की सुरक्षा हो सके।
डिस्ट्रिक्ट लीडर अमोल काटे के अनुसार जिले के पांचों ब्लॉकों में अब तक 5794 किट वितरित किए गए हंै। प्रत्येक किट में एक मास्क, एक सेनेटाइजर एवं एक जोड़ी ग्लव्ज शामिल हैं। सिरोही, शिवगंज व रेवदर ब्लॉक में एक-एक हजार, पिण्डवाड़ा 1994, आबूरोड में 8 00 किट दिए गए। यह सामग्री ग्राम पंचायत के माध्यम से फील्ड में कार्यरत शिक्षक, एएनएम, आशा सहयोगिनी, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता को दी।
डिस्ट्रिक्ट लीडर ने बताया कि शनिवार को सीबीईओ कार्यालय में मुख्य ब्लॉक शिक्षा अधिकारी भबूतमल मेघवाल को एक हजार मेडिकल किट सुपुर्द किए। पीईईओ ने किट कोरोना योद्धाओं को वितरित किए। सीबीईओ ने फाउंडेशन की सराहना की। कहा, किट इन कोरोना योद्धाओं के लिए उपयोगी साबित होंगे। इस दौरान एसीबीईओ आनंद राज आर्य, एसीबीईओ दीपक गहलोत, आरपी कमलेश ओझा, शिक्षक शीतल कुमार, फाउंडेशन से साकेतसिंह, पटनायक, मुकेश आदि मौजूद थे।



Source: Sirohi News