जिले में दस नए कोरोना पॉजिटिव, आंकड़ा पहुंचा 191 तक, एक्टिव केस 107

सिरोही. जिले में शुक्रवार को दस जनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इनमें से सात पालड़ी एम, दो पिण्डवाड़ा तथा एक कालन्द्री का है। ऐसे में आंकड़ा बढ़कर 191 पहुंच गया है। हालांकि कोरोना को मात देने वाले 20 जनों को शुक्रवार को घर भी भेजा गया है। इनमें आबूरोड के 4 तथा सिरोही कोविड अस्पताल से 14 जनों की दुबारा नेगेटिव रिपोर्ट आने पर छुट्टी दी गई। अब तक 80 जने घर जा चुके हैं। एक्टिव केस 107 हैं। कोरोना पॉजिटिव मरीजों के क्षेत्र में कफ्र्यू लगा दिया है। इनके आस-पास के लोगों के भी सैम्पल लिए हंै।

सुरक्षा प्रहरियों को भी छुट्टी
यहां जिला कारागार में 22 मई को छह सुरक्षा प्रहरियों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। इनको कोविड अस्पताल में भर्ती किया था। शुक्रवार को सभी जनों की रिपोर्ट नेगेटिव आने पर घर भेजा गया। जिला कारागार अधीक्षक प्रदीप लखावत ने बताया कि जेल के 250 कैदियों की रिपोर्ट भेजी थी। सभी की रिपोर्ट नेगेटिव आई है। अब कारागार में किसी की भी रिपोर्ट लम्बित नहीं है। यहां लगातार सोशल डिस्टेंसिंग की पालना की जा रही है।
पिण्डवाड़ा. यहां देर शाम को दो जनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई। इसमें आमली मार्ग एवं धापावास क्षेत्र के दो जनों की पुष्टि हुई है।

ढोल धमाकों से स्वागत
रोहिड़ा. भारजा के दो कोरोना मरीज स्वस्थ होकर गांव आने पर ग्रामीणों एवं परिजनों ने ढोल ढामाकों के साथ स्वागत किया। 21 मई को दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर किंवरली के आइसोलेशन सेंटर में भर्ती किया था।



Source: Sirohi News