शिवगंज तहसीलदार ने रोवाड़ा का किया निरीक्षण, दिए निर्देश

पोसालिया. शिवगंज तहसीलदार रणछोड़लाल ने गुरुवार को ग्राम पंचायत रोवाड़ा का निरीक्षण किया। होम क्वॉरंटीन, प्रवासियों की सूचना, पेयजल, आंगनबाड़ी केन्द्रों, चिकित्सा सेवा के बारे में जानकारी ली।
रोवाड़ा पंचायत प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी बलवीरसिंह सिसोदिया ने तहसीलदार को समस्याओं के बारे में बताया। निरीक्षण के दौरान सिसोदिया ने लोगों को मास्क लगाने, अनावश्यक काम से घर से बाहर नहीं निकलने, सामाजिक दूरी बनाए रखने व लॉक डाउन के नियमों का पालन करने की लोगों से अपील की। निरीक्षण के दौरान एएनएम संतीगा बिश्नोई, आंगनबाड़ी कार्यकर्ता पार्वती, नंदादेवी, बीएलओ नारायणलाल, भगताराम मीणा, ग्राम सेवक श्यामसिंह राणावत, पटवारी सुरेन्द्रसिंह, राजवीर यादव, भूराराम, कांस्टेबल, लालाराम, रामस्वरूप आदि मौजूद थे।

घर-घर सर्वे
सिरोही. ग्राम पंचायत ओड़ा के अंतर्गत मांडाणी गांव में घर-घर सर्वे किया जा रहा है। अभिभावकों व लोगों को लॉक डाउन के नियमों का पालन करने की भी अपील कर रहे हंै। गुरुवार को मेघवालवास के घरों का सर्वे किया गया।
बीएलओ मदनमोहन शर्मा व एएनएम अर्चना पवन ने बताया कि सर्वे के दौरान लोगों को मास्क लगाने, बार-बार साबुन से हाथ धोने, सामाजिक दूरी बनाएं रखने व अन्य सावधानियां बताई जा रही हैं।



Source: Sirohi News