माउंट आबू में तीखे रहे सर्दी के तेवर, तापमान 3 पर

माउंट आबू . यहां रविवार को सवेरे -शाम सर्दी के तेवर तीखे रहे। लोगों ने ऊनी लबादों का सहारा लेकर ही दिनचर्या आरंभ की। वहीं सड़कों, बाजारों में पर्यटकों ने सर्द मौसम के बीच चहलकदमी करते हुए भ्रमण का आनंद लिया। लोगों ने जगह-जगह अलाव तापे, चाय की चुस्कियां लेते हुए सर्दी से निजात पाने के जतन किए। न्यूनतम तापमान में 0.8 डिग्री का इजाफा होने से पारा 3 डिग्री सेल्सियस पर रहा। अधिकतम तापमान दूसरे दिन भी 18 डिग्री सेल्सियस पर अटका रहा। बार-बार बदल रहे मौसमी मिजाज के चलते सर्दी, जुकाम, बुखार, खांसी आदि से भी लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। सवेरे धूप सेंकने को लोगों का घरों की छतों, सड़कों के किनारे जमावड़ा लगा रहा। कड़ाही के गर्म के दूध के साथ मेवे मिश्रित मिठाइयों का सेवन करते हुए भी लोगों ने सर्द से राहत अनुभव की।

सोलंकी पालिका कर्मचारी संघ अध्यक्ष नियुक्त
माउंट आबू . राजस्थान नगरपालिका कर्मचारी फेडरेशन शाखा माउंट आबू के बैनर तले रविवार को शांति विजयजी पार्क में पालिका कर्मचारियों की साधारण बैठक हुई।
बैठक में समस्याओं के समाधान को लेकर चर्चा करते हुए नगरपालिका कर्मचारी संघ का गठन किया गया। सर्वसहमति से कैलाश सोलंकी को अध्यक्ष मनोनीत किया गया। सोलंकी ने शीघ्र ही समस्याओं के समाधान को लेकर कार्यकारिणी गठित करने पर बल दिया।
बैठक में एसआई संगीता घारू, मूलसिंह माली, अनिल धानत, कुलदीप रील, ललित चौहान, कल्पना धानत, सुशीला धानत, मन्जू घारू, रजनी बैरवाल, दिनेश आदिवाल, माया चौहान, मनाराम, अंबालाल, घेवरचंद, मुकेश परिहार, ओम प्रकाश, मनीषा, अश्विनी, संदीप, भारती, रेशमा, विशाल आदि मौजूद थे।


{$inline_image}
Source: Sirohi News