बालकनी में बाल सुखा रहे डांसर की करंट लगने से मौत

शिवगंज (सिरोही)। शहर के छावणी स्थित सरस्वती नगर में एक किराए के मकान में निवास कर रहे किन्नरों के साथ कार्यक्रमों में डांस करने वाले एक डांसर की छत की बॉलकोनी में बाल सुखाते समय बिजली के तारों के छूने से करंट की चपेट में आकर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची तथा घटना की सूचना मृतक के परिजनों को देकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया।

पुलिस के अनुसार छावणी के सरस्वती नगर में किन्नरों के साथ डांसर का काम कर अपनी आजीविका चलाने वाले गोपालपुर खेडा गुडगांव निवासी 24 वर्षीय मुकुल राजपूत एवं गोपाल नामक दो व्यक्ति प्रकाश प्रजापत के मकान में किराएदार के रूप में पिछले दो माह से निवास करते है। सात दिन पूर्व इनके साथ इनका एक और साथी जिसका नाम रणवीर पुत्र बीरबल जाति जाट उम्र 27 वर्ष निवासी चंदेरी चित्तोड़गढ़ बताया गया है वह निवास करने के लिए आया था।

यह भी पढ़ें : पत्नी को साथ नहीं भेजा, नाराज हो युवक ने उठाया खौफनाक कदम

ये तीनों किन्नरों के साथ विभिन्न स्थानों पर आयोजित होने वाले कार्यक्रमों में डांसर का कार्य करते है। पुलिस के अनुसार मंगलवार की सुबह रणवीर जाट नहाने के बाद मकान की छत पर अपने बाल सुखा रहा था। इसी दौरान उसके बाल जो महिलाओं की तरह लंबे थे, वे उपर से गुजर रही 11 केवी विद्युत लाइन को छू गए। बाल गीले होने से उसमें करंट प्रवाहित हो गया और वह छत से नीचे गिर पड़ा।

यह भी पढ़ें : शराब पार्टी के बाद दामाद अपनी सास को लेकर फरार, मामला दर्ज

रणवीर के करंट लगकर नीचे गिरने की जानकारी मिलने पर उसके दोनों साथी व पडोस के लोग भाग कर वहां पहुंचे और उसे तत्काल अस्पताल लाए। जहां चिकित्सकों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना मिलने पर सहायक उप निरीक्षक मीठालाल मय दल तत्काल अस्पताल पहुंचे तथा शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवाकर उसके परिजनों को घटना की सूचना दी। बाद में पुलिस घटना स्थल पहुंची तथा घटना के बारे में जानकारी जुटा मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने बताया कि घटना की सूचना रणवीर के परिजनों को दे दी है।



Source: Sirohi News