हाइवे पर धूं-धूंकर जली चलती बाइक, युवक ने कूदकर बचाई जान

Road accident on national highwayसिरोही. जिले में उदयपुर-आबूरोड-पालनपुर फोरलेन हाइवे स्थित रोहिड़ा थाना क्षेत्र के भुजेला में एक चलती बाइक में आग लग गई। देखते ही देखते बाइक धूं-धूंकर जल गई। हादसे के दौरान आग लगने का पता चलने पर बाइक सवार ने कूदकर अपनी जान बचाई। हादसे में बाइक जलकर राख हो गई। बाइक जलती देखकर यहां काफी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई।

जानकारी के अनुसार रोहिड़ा थाना क्षेत्र में बाइक सवार स्वरूपगंज से आबूरोड की ओर जा रहा था। इसी दौरान अचानक उसकी बाइक में आग लग गई। आग लगते ही युवक ने चलती बाइक से कूदकर अपनी जान बचाई। हादसे में बाइक कुछ ही मिनटों में जलकर खाक हो गई। हादसे की सूचना मिलते ही रोहिड़ा थाने के हेड कांस्टेबल लक्ष्मण राम पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस बाइक में आग लगने के कारणों की जांच कर रही है।

ऋषिकेश मार्ग पर पेड़ से टकराई कार, बड़ा हादसा टला
आबूरोड. शहर के मानपुर से ऋषिकेश मंदिर मार्ग पर एक कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकरा गई। टक्कर के बाद पेड़ टूटकर कार पर गिर गया। गनीमत रही कि पेड़ के कार पर गिरने से कार सवार किसी को चोट नहीं आई। कार सवार लोग बाल बाल बच गए। अन्यथा बड़ा हादसा हो सकता था। हालांकि पेड़ गिरने से कार क्षतिग्रसत हो गई, लेकिन उसमें सवार लोग सुरक्षित बच गए।

जानकारी के अनुसार मानपुर से ऋषिकेश की तरफ जा रहे पर्यटकों की कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। कार की रफ्तार तेज होने से पेड़ टूटकर कार पर गिर गया। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। सूचना पर काफी संख्या में लोग एकत्रित हो गए। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पेड़ गिरने से यातायात भी जाम हो गया था। इसके बाद पुलिस ने जेसीबी से पेड़ को हटवाकर मार्ग को सुचारू किया। तब जाकर यातायात सुचारू हुआ।



Source: Sirohi News