एक बेटी को चलती ट्रेन में बैठाया, दूसरी को बैठाते वक्त ट्रेन के नीचे आए बाप-बेटी, हादसा देख मां बेहोश, देखें वीडियो

आबूरोड रेलवे स्टेशन पर चलती ट्रेन में चढ़ने के दौरान ट्रेन के पायदान से प्लेटफार्म के नीचे गिरने से गंभीर रूप से घायल पिता-पुत्री की मौत हो गई। दोनों घायलों को लोगों ने तत्काल एम्बुलेंस से सरकारी अस्पताल भेजा, जहां चिकित्सक ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर जीआरपी व आरपीएफ मौके पर पहुंची व घटना की जानकारी ली।

पुलिस के अनुसार जालोर जिले के भैंसावाड़ा ओरड़ निवासी भीमाराम (36) पुत्र सांतलाराम परिवार के साथ आबूरोड रेलवे स्टेशन से साबरमती-जोधपुर ट्रेन से फालना जा रहा था। अपनी 5 वर्षीय पुत्री मोनिका को ट्रेन में चढ़ाकर स्टॉल तक आया था, तभी ट्रेन रवाना हो गई। पत्नी व एक अन्य पुत्री ट्रेन में नहीं चढ़ पाने से मोनिका को ट्रेन से उतारने के दौरान दोनों असंतुलित होकर प्लेटफार्म से नीचे ट्रेन के नजदीक गिर गए।

यह भी पढ़ें : नहर में सफाई के दौरान मिले 15 बम, डिफ्यूज़ करने पर हुए कई जोरदार धमाके



जिससे पिता-पुत्री को गंभीर चोटें आई। आसपास मौजूद लोगों ने दौड़कर दोनों को प्लेटफार्म से दूर किया व एम्बुलेंस से अस्पताल भेजा, लेकिन अस्पताल में चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। जीआरपी ने घटना स्थल का जायजा लेकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवाया।
यह भी पढ़ें : Viral Video: मंडप में दूल्हे को आया कॉल- तो शादी से किया इनकार, फिर जो लड़की वालों ने किया…

समोसे बनाकर स्टेशन पर करता था सप्लाई
मृतक भीमाराम पिछले कुछ समय से परिवार के साथ आबूरोड में ही रह रहा था। घर पर समोसे बनाकर रेलवे स्टेशन पर विभिन्न स्टॉल्स पर सप्लाई कर परिवार का खर्च चलाता था। पिता-पुत्री की मौत की खबर लगते ही अस्पताल में मृतक की पत्नी व पुत्री का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।



Source: Sirohi News