अपरा​धियों पर ​शिकंजा, पुलिस की 44 टीमों ने एक दिन में 18 कार्रवाई कर 114 अपराधियों को दबोचा

Sirohi police action against criminalsसिरोही. पुलिस महानिरीक्षक जोधपुर रेंज की ओर से वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी एवं एरिया डोमिनेशन के लिए एक दिवसीय विशेष अभियान चलाया गया। अभियान के तहत जिला पुलिस अधीक्षक जयेष्ठा मैत्रेयी के निकटतम सुपरविजन में एएसपी बृजेश सोनी व समस्त वृताधिकारियों, थानाधिकारियों के नेतृत्व में गठित 44 टीमों ने 18 कार्रवाई कर 114 अपराधियों को दबोचा है।

कार्रवाई के तहत आबकारी अधिनियम के तहत 14 प्रकरण दर्ज कर 13 आरोपी, आर्म्स एक्ट के तहत 3 प्रकरण दर्ज कर 3 आरोपी, शांतिभंग के आरोप में 64 आरोपी, गिरफ्तारी वारंटों में वांछित 14 आरोपी, अन्य एक्ट प्रकरणों में 20 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया। साथ ही दो ट्रैक्टर पत्थर के व एक ट्रैक्टर बजरी का भी जब्त किया गया है। आबकारी अधिनियम के तहत कुल 58 लीटर हथकड़ शराब, 213 पव्वे देशी शराब व बीयर की 24 बोतलें जब्त की गई। आर्म्स एक्ट के तहत एक टोपीदार एमएल गन, एक धारदार छूरी व एक तलवार जब्त की गई।

देलदर में ग्रामीणों पर जानलेवा हमला करने के 7 आरोपी गिरफ्तार

आबूरोड. सदर पुलिस ने गत दिनों देलदर गांव में बाराती व डीजे संचालक के बीच हुए विवाद में बीच-बचाव कर रहे ग्रामीणों पर जानलेवा हमला करने के मामले में 7 आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

सदर थानाधिकारी प्रवीण कुमार ने बताया कि गत 29 मई की शाम देलदर गांव में बारात में डीजे वाले के साथ बारातियों के मारपीट करने पर देलदर गांव के लोगों ने बीच-बचाव कर छुड़वाया। जिस पर नाराज बारातियों ने ग्रामीणों पर लाठी, पत्थरों व छुरी से हमला कर दिया। घटना में करीब 25 लोगों को चोटें आई थी। मामले में पुलिस ने 10 आरोपियों को नामजद कर 7 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। उप निरीक्षक सुजानाराम, हैड कांस्टेबल जितेन्द्रदास व किशोरसिंह, कांस्टेबल देवीसिंह, महावीरसिंह, गोपीलाल, दिनेश कुमार, भारमलराम मय टीम ने 1 जून को चार आरोपी, 4 जून को 1 आरोपी व 5 जून को 2 आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की।

मामले में पुलिस ने भारजा पावटाफली निवासी रमेश पुत्र छगन गमेती, भीमाराम पुत्र मंशीराम कटरिया, मगनलाल पुत्र पुनाराम कटरिया, विक्रम पुत्र पुनाराम कटरिया व सवाराम उर्फ श्रवण पुत्र रमेश कुमार भील, भारजा आदर्श कॉलोनी निवासी हरीश पुत्र लालाराम गमेती एवं भीमाणा निवासी पोपट पुत्र लसमाराम कटरिया को गिरफ्तार किया गया। साथ ही घटना में उपयोग की गई बाइकें भी जब्त की गई। वारदात में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।



Source: Sirohi News