भाजपा की जन आक्रोश सभा में ये क्या बोल गए केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र ​सिंह शेखावत, पढ़ें पूरी खबर…

The Union Minister fiercely attacked the Congress government and the Sirohi MLAसिरोही. केंद्रीय जल शक्ति मंत्री गजेंद्रसिंह शेखावत ने रविवार को सिरोही जिले के जावाल कस्बे में कबूतर चौक स्थित शहीद स्मारक पर सिरोही- शिवगंज विधानसभा क्षेत्र की भाजपा जन आक्रोश महासभा को संबोधित करते हुए राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि आज देश का नेतृत्व सुरक्षित हाथों में है, लेकिन राज्य की बागडोर ऐसे लोगों ने संभाल रखी है जो प्रदेश के विकास को अवरुद्ध करके और जुल्म व अत्याचार को बढ़ावा देकर राज्य को अपराध का गढ़ बना रहे हैं।

केन्द्रीय मंत्री ने राज्य की कांग्रेस सरकार को हर मोर्चे पर विफल बताते कहा कि राजस्थान में विभिन्न परीक्षाओं के पेपर आउट करने वालों को संरक्षण देकर बचाने वाले लोग युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रहे है। राज्य में अपराधी बेलगाम है और इस माफिया राज से मुक्ति के लिए अपने वोट की चोट से इस सरकार को विदा करने के लिए जनता तैयार है।

गहलोत पर वादाखिलाफी के लगाए आरोप

शेखावत ने राज्य के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी निशाना साधते हुए जनता के साथ वादाखिलाफी करने के आरोप लगाए। कहा कि राजस्थान महिला अत्याचार के मामले में देश में अव्वल नंबर पर है।

सत्ता में आने से पहले कांग्रेस ने बेरोजगारों को नौकरी और भत्ता देने की बात कही, लेकिन दिया कुछ नहीं। इसी प्रकार बिजली दर सस्ती करने की बजाय महंगी कर दी। किसानों से ऋण माफी के नाम पर छलावा किया। देशभर में महिला और अनुसूचित जाति, जनजाति पर सबसे अधिक अपराध राजस्थान में हो रहे हैं।

विधायक लोढ़ा पर भी बोला हमला, बोले -सलाहकार किसी समझदार को बनाते, तो काम होता

केन्द्रीय मंत्री शेखावत ने सिरोही से निर्दलीय विधायक संयम लोढ़ा पर भी जमकर निशाना साधा। कहा कि जल जीवन मिशन योजना में सिरोही जिला फिसड्डी साबित हुआ है। पीने के पानी की कवायद पर राजस्थान दो नंबर है। केन्द्र से 27 हजार करोड़ रुपए देने के बाद भी राज्य में 5 हजार करोड़ खर्च कर पाए हैं, सरकार 22 हजार करोड़ पर कुण्डली मारकर बैठी है। ठेकेदार जब तक इनको मलाई नहीं देते ये काम नहीं करते। विधायक पर कटु टिप्पणी करते हुए कहा कि सामने ये जो फोटो लगी है जो काम करते करते सो गए थे। मुख्यमंत्री सलाहकार बनाते हैं तो किसी समझदार को बनाते, तो काम होता। सिरोही में 1 लाख 88 हजार घर है, जिनमें से योजना शुरू हुई तब 43 हजार घरों में पानी जाता था और मोदी सरकार के घड़े का बोझ उतारने के लिए सैंकड़ों करोड़ रुपए देने के बाद भी सीएम के सलाहकार संयम लोढ़ाजी के सिरोही में अब तक 20 से 22 हजार घर नए जुड़े हैं, जिनमें पीने का पानी पहुंचा है। देश में चालीस प्रतिशत काम हुआ, राज्य में 18 प्रतिशत और सिरोही जिले में अभी 12 प्रतिशत काम हुआ है। पूछो भाई जो 12 प्रतिशत वाला फेल्योर आदमी है, वह सीएम का एडवाइजर होगा, वह भला क्या काम करेगा। राजस्थान में सबसे पिछड़ा काम है तो सिराही में है। शेखावत ने कहा कि मोदी ने वादा किया है 2024 तक हर घर तक पानी पहुंचाएंगे और इससे पहले ही 2023 में कांग्रेस का राज जाने वाला है, लेकिन जिस तरह जनता में आक्रोश है और हालात बने हुए हैं उससे लगता दिसम्बर 2023 का भी इंतजार नहीं करना पड़ेगा।

सांसद ने कांग्रेस सरकार को बताया विकास विरोधी
आक्रोश सभा में सांसद देवजी पटेल ने राज्य की कांग्रेस सरकार के 4 साल बेमिसाल को ढकोसला बताकर उसे विकास विरोधी बताया। सांसद ने निर्दलीय लोढ़ा को तथाकथित संबोधित कर केन्द्र की योजना में हो रहे कार्य को अपने खाते में गिनाने के आरोप लगाए। सांसद ने कहा कि केंद्रीय विद्यालय का प्रपोजल भेजो, फिर बात करो। इसी प्रकार भाजपा जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित, पूर्व राज्य मंत्री ओटाराम देवासी, पाली विधायक ज्ञानचंद पारख आदि ने भी राज्य की कांग्रेस सरकार को प्रदेश से विदा करने के लिए सभी से एकजुट होने का आह्वान किया। सभा को विधायक समाराम गरासिया, जिला प्रमुख अर्जुन पुरोहित, यात्रा संयोजक दिलीपसिंह मांडानी, प्रधान हसमुख मेघवाल, उपाध्यक्ष नारायण देवासी, अशोक पुरोहित, गणपतसिंह राठौर, मांगूसिंह बावली, तुलसीराम पुरोहित आदि ने भी संबोधित किया। संचालन जिला महामंत्री योगेंद्र गोयल ने किया। इससे पूर्व भाजपा की ओर से केंद्रीय मंत्री काे तलवार भेंटकर व 51 किलो की पुष्प माला, साफा, दुपट्टा पहनाकर स्वागत किया।

इनकी रही उपस्थिति

आक्रोश सभा में वरिष्ठ भाजपा नेता तारा भंडारी, शिवगंज प्रधान ललिता कंवर, नितिन बंसल, पूर्व जिला प्रमुख पायल परसरामपुरिया, अरुण ओझा, ताराराम माली, रामवीरसिंह, छगनलाल घांची, मंडल अध्यक्ष लोकेश खंडेलवाल, गणेश पुरोहित, नारायणसिंह देलदर, कुपाराम देवासी, प्रताप परमार, हिदाराम माली, नरपतसिंह राडबर, विस्तारक दिलीप दवे, रक्षा भंडारी, गंगासिंह राठौड़, सूरजपालसिंह, अमराराम प्रजापत, अंशु वशिष्ठ,कांतिलाल पुरोहित, परमवीरसिंह, हिम्मत नागर, लक्ष्मण पुरोहित, निंबाराम देवासी, महेंद्र पुरोहित, हीरेंद्रपाल सिंह, माधोसिंह, नैनसिंह पुरोहित, मगनलाल मीणा, जबरसिंह, चिराग रावल, अशोक टाइगर, गोविंद पुरोहित समेत बड़ी संख्या में पार्टी पदाधिकारी, कार्यकर्ता, जनप्रतिनिधि व आमजन मौजूद थे।



Source: Sirohi News