राजस्थान में यहां बच्चा चोर गिरोह आने की सूचना से मचा हड़कम्प

सिरोही। जावाल में बच्चा चोर गिरोह आने की सूचना पर सोमवार को क्षेत्र में हडक़म्प मच गया। सूचना मिलते ही काफी संख्या में लोग एकत्रित होकर जावाल पुलिस चौकी पहुंचे और पुलिस को घटना की जानकारी दी। इस दौरान पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए बच्चा चोर को पकड़ने के लिए पुलिसकर्मी भेजे और आसपास क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले, लेकिन कोई सुराग हाथ नहीं लगा और न ही इस बात की पुष्टि हो सकी।

ग्रामीणों के मुताबिक एक स्कूली बालिका रोजगार गारंटी योजना में कार्यरत अपनी मां को टिफिन देने जा रही थी। इसी दौरान रास्ते में मिले एक संदिग्ध व्यक्ति ने बच्ची को चॉकलेट देने के बहाने अपने पास बुलाया। लेकिन बच्ची उक्त व्यक्ति से डरकर भाग गई और कुछ ही दूरी पर संचालित शहरी रोजगार योजना के कार्यस्थल पर मौजूद अपनी मां को इसकी जानकारी दी। वहां कार्यरत श्रमिकों ने दौडकऱ उक्त व्यक्ति को तलाश किया, लेकिन वह मौके से फरार हो गया। ऐसे में ग्रामीणों ने बच्चा चोर गिरोह होने की आशंका जताते हुए पुलिस चौकी पहुंचकर घटना की जानकारी दी। ग्रामीणों ने बताया कि बच्ची ने होशियारी दिखाते हुए दौडकऱ अपनी मां के पास चली गई। अन्यथा कोई घटना भी हो सकती थी।

संदिग्ध नजर आए तो पुलिस को दें सूचना:
इधर, पुलिस ने आमजन से अपील की है कि यदि क्षेत्र में किसी भी गली मौहल्ले में कोई फेरी वाले या संदिग्ध लोग नजर आए तो तत्काल पुलिस को इसकी सूचना दें। ताकि समय रहते संदिग्ध पकड़ा जा सके और कोई अनहोनी घटना नहीं हो।

उन्होंने बताया…
इस तरह की घटना मेरी जानकारी में नहीं है, पता करके बताता हूं।
देवेंद्रसिंह, थाना प्रभारी, बरलूट



Source: Sirohi News