ब्लॉक स्तर पर आज से शुरू होगी ग्रामीण ओलंपिक खेलों की प्रतियोगिताएं

सिरोही. ब्लॉत स्तर पर राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेलों की प्रतियोगिताएं सोमवार से सिरोही जिले की पांचों पंचायत समितियों में आरम्भ होगी। प्रतियोगिताएं 15 सितम्बर तक चलेगी। तमाम तैयारियां पूर्ण कर ली गई हैं।शिवगंज पंचायत समिति में प्रतियोगिता का शुभारम्भ सुबह 9 बजे विधायक संयम लोढ़ा के आतिथ्य में होगा। सिरोही पंचायत समिति के मंडवारिया में 11 बजे, मोहब्बतनगर में 12 बजे, मेर मंडवाड़ा में 1 बजे तथा डोडुआ में 2 बजे विधायक एवं आमंत्रित अतिथि उद्घाटन करेंगे। पिण्डवाड़ा ब्लॉक में झाडोली में 10.30 बजे विधायक समाराम, जिला कलक्टर, मुख्य कार्यकारी अधिकारी, पुलिस अधीक्षक, प्रधान एवं अन्य अतिथियों के सान्निध्य में शुभारम्भ होगा। आबूरोड में दरबार स्कूल में प्रतियोगिता का उद्घाटन सुबह 11.30 बजे प्रधान, जिला कलक्टर एवं अन्य अतिथियों एवं भामाशाहों के सान्निध्य में होगा। रेवदर ब्लॉक के मंडार में विधायक जगसीराम के मुख्य आतिथ्य में 9.30 बजे शुभारम्भ होगा।

जिला खेल अधिकारी अशोक चौधरी के अनुसार कबड्डी के चार, खो-खो के दो, हॉकी का एक, वॉलीबाल के दो, शूटिंग बॉल का एक तथा टेनिस क्रिकेट के दो-दो मैदान सभी जगह बनाए गए हैं।जिला कलक्टर के मार्गदर्शन में भामाशाह रमणभाई निदेशक मॉन्टेक्स की तरफ से 25 चयनित विद्यालयों को हॉकी की 12-12 स्टिक तथा इनमें से 10 विद्यालयों को गोलकीपर का पूर्ण किट सेट दिया गया है।

वन विहार कार्यक्रम में विहिप कार्यकर्ताओं ने की शिरकत
दांतराई. विश्व हिंदू परिषद रेवदर प्रखंड की ओर से वन विहार कार्यक्रम दांतराई के जागेश्वर महादेव मंदिर में रखा गया। जहां पर प्रखंड के कार्यकर्ता सम्मिलित हुए। कार्यक्रम में विश्व हिंदू परिषद जिला अध्यक्ष शंकर माली, जिला मंत्री लक्ष्मण रावल, बजरंग दल विभाग संयोजक नरेंद्र बंजारा का कार्यक्रम में मार्गदर्शन मिला। कार्यक्रम में जिला गोरक्षा प्रमुख रणछोड़ पुरोहित, प्रखंड मंत्री दीपक पाटील, सहमंत्री प्रदीप गर्ग, बजरंग दल सहसंयोजक संदीप चौधरी एवं सभी 30 समितियों से कार्यकर्ता उपस्थित रहे।



Source: Sirohi News