बीआरसीएफ भवन के ताले तोड़े, चोर नगदी व मसाले ले उड़े

पिण्डवाड़ा. शहर की पद्मावती कॉलोनी के बीआरसीएफ भवन में स्थित पोषाहार गोदाम का इन्टरलॉक तोड़कर चोर नकदी व मसाले भरे डिब्बे चुरा ले गए।

जानकारी के अनुसार पिण्डवाड़ा निवासी गोविन्द रावल पुत्र मोहनलाल रावल ने बताया कि सुबह लोगों से पता चला कि बीआरसीएफ भवन में स्थित उसके पोषाहार गोदाम के मुख्य दरवाजे का इन्टरलॉक तोड़कर चोर अलमारी में रखे 9 हजार रुपए व मसालों से भरे डिब्बे ले उड़े। जबकि गोदाम में रखा चावल, गेहूं, बर्तन आदि अन्य सामान छोड़ गए।

सप्ताहभर में चोरी की तीसरी वारदातचार दिन पूर्व उदयपुर रोड पुलिस चौकी से कुछ ही फासले पर स्थित अमराराम भलाराम प्रजापत के बर्तन की दुकान का ताला तोड़कर बर्तन चुरा ले गए थे। पिछले दिनों डापावास में माताजी मंदिर के जेवरात चुराने वाले नाबालिगों को लोगों ने रंगे-हाथों पकड़कर पुलिस के सुपुर्द किया था। सप्ताहभर के भीतर ही चोरी की यह तीसरी वारदात है। जाहिर है कस्बे में चोरी की वारदातें बढ़ रही हैं।

इनका कहना है …पुलिस ने चोरी की वारदातों पर अंकुश लगाने के लिए लोगों से अपने बाइक घरों के भीतर रखने, प्रतिष्ठानों व मकानों के अन्दर-बाहर सीसीटीवी कैमरे लगाने व व्यापार मण्डल के मार्फत बाजार में सुरक्षा गार्ड तैनात करने की अपील की गई है।

– चम्पालाल, थानाधिकारी, पिण्डवाड़ा।

धूमधाम से निकाली रामदेवजी की शोभायात्रा
माउंट आबू. बाबा रामदेव के जन्मोत्सव को लेकर सोमवार को शहर में विशाल शोभायात्रा निकाली गई। नेहरू चौक पर मेला भरा, जिसमें भारी तादाद में मेलार्थी उमड़े।

वाल्मीकि समाज के बैनर तले निकाली गई शोभायात्रा ने अपराह्न इंदिरा काॅलोनी स्थित रामदेव मंदिर से प्रस्थान किया। वहां से यह पेट्रोल पंप, पुलिस उपाधीक्षक कार्यालय के सामने, बस स्टैण्ड, रोटरी सर्किल, चाचा म्युजियम चौराहा, धड़ाधड़ महादेव मंदिर, एमके चौराहा, मस्जिद क्षेत्र, राजभवन मार्ग से होते हुए नेहरू चौक पहुंचकर मेले में तबदील हो गई। मेलार्थी वहां से सब्जी मंडी पहुंचे। वहां परम्परागत वाद्ययंत्रों की थाप पर युवक-युवतियों ने जमकर नृत्य किया।


{$inline_image}
Source: Sirohi News