SIROHI जिले में पांच और मिले कोरोना मरीज, आंकड़ा पहुंचा 636

सिरोही. जिले में शुक्रवार को आई रिपोर्ट में पांच और कोरोना मरीज मिले हंै। ऐसे में मरीजों की संख्या 636 हो गई है। वहीं 507 मरीजों का स्वास्थ्य ठीक होने पर डिस्चार्ज किया गया। वर्तमान में 120 मरीजों का उपचार चल रहा है। सीएमएचओ ने बताया कि इनमें चार शिवगंज व एक मरीज पिण्डवाड़ा में मिला है।

शिवगंज. पिछले दो-तीन दिन से कोरोना के मरीजों की संख्या में आई गिरावट के बाद शुक्रवार को चार संक्रमित मिले हैं। ब्लॉक मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. कौशल ओहरी ने बताया कि गोकुलबाड़ी में एक, कुटुम्ब कॉलोनी में एक तथा नेहरू नगर में दो कोरोना संक्रमित मिले हंै। चारों मरीजों को कोविड अस्पताल में शिफ्ट किया गया।

पहले पुत्र, अब पिता पॉजिटिव
पिण्डवाड़ा. शहर में शुक्रवार दोपहर की रिपोर्ट में बाबा रामदेव मंदिर के पास एक रोगी पॉजिटिव पाया गया। जानकारी मिलते ही चिकित्सा अधिकारी डॉ. कुंदनसिंह गिल ने डॉ. कश्यप जानी, डॉ. ईशाराम पवार, मेल नर्स बलवीर सिंह गुजराल, प्रदीप भाटी, कांस्टेबल लोकेश मीणा, दीपक पटेल को रोगी के घर भेजा। यह रोगी घर में ही क्वॉरंटीन था क्योंकि कुछ दिन पहले पुत्र पॉजिटिव पाया गया था। उन्हें कोविड सेंटर आबूरोड भेजा गया। शहर में अब 92 संक्रमित पाए जा चुके हैं।



Source: Sirohi News