उच्च माध्यमिक विद्यालय मडिया का वार्षिकोत्सव, विद्यार्थियों ने दी सांस्कृतिक प्रस्तुति

सिरोही. राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय मडिया का वार्षिकोत्सव झनकार-2020 का आयोजन धूमधाम से किया गया। कार्यक्रम को लेकर शिक्षक व ग्रामीणों में उत्साह देखने को मिला।
मुख्य अतिथि सरपंच कानाराम देवासी रहे। उन्होंने स्कूल विकास में हर संभव सहयोग का आश्वासन दिया। विशिष्ट अतिथि उप सरपंच अर्जुनसिंह व एसएमसी अध्यक्ष दुर्जनसिंह देवड़ा रहे। उन्होंने बालिका शिक्षा को बढ़ावा व विद्यार्थियों को हर क्षेत्र में आगे बढऩे का आह्वान किया।
प्रधानाचार्य अंजूरानी कांटीवाल ने बताया कि कार्यक्रम का शुभारंभ मां सरस्वती की तस्वीर पर माल्र्यापण व दीप प्रज्वलित कर किया गया। भामाशाह जीवाराम लुहार की ओर से स्कूल परिसर में नवनिर्मित टीन शेड का अतिथियों ने उद्घाटन किया। भामाशाह शंकरलाल प्रजापत की ओर से विद्यालय हरित पाठशाला के चारों तरफ तारबंदी प्रारंभ करने पर स्वागत किया गया। भामाशाह सुमेरसिंह की ओर से 21 हजार, हिम्मत भाई की ओर से 11 हजार, अर्जुनसिंह की ओर 51 हजार, बाबूलाल की ओर से 11 हजार रुपए स्कूल विकास समेत अन्य गतिविधियों के लिए देने की घोषणा की गई। विद्यार्थियों ने रमेश कुमार के मार्गदर्शन में एक से बढ़कर एक सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दीं।

प्रधानाचार्य का सम्मान
विद्यालय के अव्वल रहने व अच्छा प्रदर्शन करने पर ग्राम पंचायत व लोगों ने प्रधानाचार्य अंजूरानी का सम्मान किया। उन्होंने बताया कि स्कूल को अपना घर समझकर नौनिहालों के लिए हमेशा तत्पर रहूंगी। वर्तमान समय में यह स्कूल हर क्षेत्र में अव्वल है। इस स्कूल को फाइव स्टार का दर्जा मिला है। बेस्ट स्टूडेंट द गल्र्स का अवार्ड कक्षा 12वीं की कन्या कुमारी व बेस्ट खिलाड़ी का अवार्ड छोटू कंवर को दिया गया। भामाशाहों का स्वागत किया गया।



Source: Sirohi News