बवाल: चुनाव परिणाम के बाद मतदान केन्द्र पर पथराव, पुलिस ने भीड़ को खदेड़ा, गांव में फोर्स तैनात

सिरोही.
Rajasthan Panchayat Election 2020 . पिंडवाड़ा पंचायत समिति के नितोड़ा गांव में सरपंच के परिणाम ( Sarpanch Election Result ) के बाद अन्य उम्मीदवारों के समर्थकों ने मतदान केन्द्र पर पथराव शुरू कर दिया। जिस पर पुलिस ने हल्का बल प्रयोग कर भीड़ को तितर-बितर कर दिया। गांव में फोर्स तैनात की गई है। देर रात तक चप्पे-चप्पे पर पुलिस ( Sirohi Police ) का पहरा बिठा दिया गया। सूचना पर सिरोही पुलिस अधीक्षक कल्याण मल मीना भी नितोड़ा गांव पहुंचे और मोर्चा संभाला।

यह है पूरा मामला ( Sirohi Crime News )

सूत्रों के मुताबिक सरपंच जोशना पुरोहित के विजयी होने की सूचना के बाद अन्य उम्मीदवारों के समर्थकों में रिकाउंटिंग को लेकर माहौल गर्मा गया। इस बीच भीड़ ने मतदान केंद्र पर पथराव शुरू कर दिया। सूचना पर स्वरूपगंज से पुलिस का अतिरिक्त जाप्ता मौके पर पहुंचा। इधर, नितोड़ा गांव के कुछ ग्रामीणों ने बताया कि पथराव करने वाले मौके से फरार हो गए थे, जबकि पुलिस ने गली कूचे में बैठे बेकसूरों को बेरहमी से पीटा। इससे ग्रामीणों में भारी आक्रोश है।

भीड़ ने पत्थर फेंके

नित्तोड़ा में पत्थरबाजी हुई है। सूचना है कि हारने वाले उम्मीदवारों के समर्थकों ने गुस्से में पत्थर फेंके है। अभी मैं मौके पर ही हूं। कोई जख्मी नहीं हुआ है। स्थिति नियंत्रण में है।

-कल्याण मल मीना, पुलिस अधीक्षक, सिरोही


( प्रतीकात्मक तस्वीर )


यह भी पढ़ें…

मेहंदीपुर बालाजी मंदिर के महंतों को बम से उड़ाने की धमकी देकर 70 लाख की फिरौती मांगी

बाइक सवार चाचा-भतीजे को वैन ने कुचला, दोनों की हुई दर्दनाक मौत, परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल

नाकाबंदी के बीच आए बजरी से लदे वाहन, पुलिस को देख ड्रायवरों के होश उड़े, ट्रैक्टर चालू हालत में छोड़ भागे…



Source: Sirohi News