विधायक लोढ़ा ने ऐसा क्यों कहां कि भाजपा समर्थक कोई सरपंच बना तो छह महीनों में घर भेज दूंगाÓ

सिरोही. विधायक संयम लोढ़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। इसमें लोढ़ा कार्यकर्ताओं से तल्ख अंदाज में कह रहे हैं कि भाजपा विचारधारा का कोई सरपंच चुनाव नहीं जीतना चाहिए। जिला परिषद व पंचायत समिति सदस्यों के चुनाव में भी कांग्रेस प्रत्याशियों का ही समर्थन करें। इधर, लोढ़ा का वीडियो वारयल होने के बाद सियासत का पारा भी चढ़ गया। भाजपा ने लोढ़ा के बयानों की कड़ी निंदा की है।
वीडियो में लोढ़ा के बोल है कि भाजपा विचारधारा का कोई सरपंच जीता तो छह माह में घर भेज देंगे। यह भी कहा कि मुझे सब प्रकार के तरीके आते हैं। यह वीडियो शिवगंज ब्लॉक कांग्रेस की सुखधाम में गुरुवार को हुई बैठक का बताया जा रहा है।

&विधायक का इस तरह धमकी देना निंदनीय है। यह सत्ता का सरासर दुरुपयोग और लोकतंत्र की हत्या का षड्यंत्र है। यह जनता का अपमान है। लोढ़ा इस प्रकार की बातें कहकर भय का माहौल बनाना चाहते हैं। यह लोकतांत्रिक व्यवस्थाओं को सीधे चुनौती देना है। जनता इसका करारा जवाब देगी।
-नारायण पुरोहित,जिलाध्यक्ष, भाजपा
&इस बात को गलत तरीके से प्रस्तुत किया है। कार्यकर्ताओं की बैठक में मैंने कहा था कि क्षेत्र के दो-तीन सरपंचों के कार्यकाल की जांच रिपोर्ट पहले गई हुई है। उन्होंने घोटाले किए हैं जो प्रमाणित हैं। इस साल फिर सरपंच पद के लिए खड़े हो रहे हैं। हमारे कुछ लोग उनके साथ जुड़ रहे हैं। उनको मैसेज दिया कि पार्टी से जुड़ कर काम करें। धमकी जैसी कोई बात नहीं है।
-संयम लोढ़ा, विधायक,
सिरोही



Source: Sirohi News