युवक-युवतियों ने जमकर मचाया उत्पात, आधे घण्टे तक राजमार्ग रहा बाधित

सरूपगंज (सिरोही)। राष्ट्रीय राजमार्ग 27 पर सरूपगंज हाईवे पर गुजरात नम्बर की एक कार में सवार युवक युवतियों ने जमकर उत्पात मचाया। इस वजह से करीब आधे घण्टे से भी ज्यादा देर तक राजमार्ग बाधित रहा। राजमार्ग पर फिल्मी स्टाइल पर मचाए जा रहे उत्पात से ग्रामीणों व वाहनों का भी जमघट लग गया। हद तो तब हो गई जब युवतियां एक ट्रक के केबिन में चढ़ गई और ट्रक ड्राइवर से मारपीट पर उतारू हो गई।

समझाइश करने पहुंचे लोगों से भी युवक युवतियां उलझते हुए नजर आए। काफी देर तक हंगामे के बाद सरूपगंज पुलिस मौके पर पहुंची और बाधित राजमार्ग को मशक्कत के बाद सुचारू करवाया। पुलिस दोनों वाहनों को सरूपगंज थाने लेकर गई। राजमार्ग पर इस उत्पात के बाद लोगो मे चर्चा का विषय रहा। मौके पर उपस्थित लोगों के अनुसार कार में सवार अधिकांश लोग नशे में थे।

कार में सवार होकर घूम कर कुछ लोग वापस गुजरात की ओर जा रहे थे। उनकी कार स्वरूपगंज फोर लाइन हाईवे के समीप से गुजर रही थी उस दरम्यान बजरंग चौराहे पर अचानक पशु सड़क पर आ गए। जिस पर कार चालक ने इमरजेंसी ब्रेक लगाए। कार के पीछे आ रहे एक ट्रक चालक भी अचानक ब्रेक लगाए और ट्रक कार के बिल्कुल पास आकर रुक गया।

[MORE_ADVERTISE1]

Source: Sirohi News