विश्वकर्मा प्रीमियर लीग-4 का आगाज: उद्घाटन मैच में देलदरी ने अन्दौर को हराया…

सिरोही विश्वकर्मा प्रीमियर लीग-4 का आगाज मंगलवार सुबह सेऊड़ा स्थित चेनजी दाता स्टेडियम में हुआ। समारोह में वीरकाराम सुथार, बाबूलाल सुथार, हीराराम सुथार, शांतिलाल, अचलाराम सुथार, ललित कुमार सुथार का आतिथ्य रहा।
आयोजक कमेटी की ओर से सभी मंचासीन अतिथियों का स्वागत किया गया। अतिथियों ने समाज विकास व उत्थान, बालिका शिक्षा एवं सामाजिक एकता पर जोर दिया। वहीं युवाओं को हर क्षेत्र में आगे बढ़कर समाज का नाम रोशन करने का आह्वान किया। प्रतियोगिता का उद्घाटन मैच देलदरी व अन्दौर के बीच खेला गया। इसमें अन्दौर की टीम ने शानदार प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की। इसके बाद में गोयली ने सिरोही को, खारल ने मनोरा को, नवारा ने कृष्णगंज को हराकर अगले दौर में प्रवेश किया।
प्रतियोगिता में आसपास की 16 टीमें भाग ले रही है। प्रतियोगिता का समापन एक नवम्बर को होगा। प्रतियोगिता में विजेता रही टीम को 31 हजार व ट्रॉफी, उप विजेता को 21 हजार व ट्रॉफी देकर पुरस्कृत किया जाएगा। कार्यक्रम का मंच संचालन शिक्षक वीसाराम सुथार मांडाणी ने किया। वहीं प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए समाज के भामाशाह, युवा, कमेटी सदस्य व खारल परगना के सभी समाजबंधु सहयोग कर रहे है। इस दौरान गोविन्द, चेतन, लक्ष्मण, कांतिलाल, किशारे समेत अन्य मौजूद थे।

[MORE_ADVERTISE1]

Source: Sirohi News