राजपुरोहित समाज क्रिकेट प्रतियोगिता: उद्घाटन मैच में नानरवाड़ा ने पिण्डवाड़ा को हराया, तीन परगना की 54 टीमें हुई शामिल

पिण्डवाड़ा. झाड़ोली में राजपुरोहित समाज की 15वीं क्रिकेट प्रतियोगिता का शुभारंभ स्कूल मैदान में शनिवार को चतुर्दशी पर गांव के बुजुर्गों के सान्निध्य में हुआ। खेतेश्वरदाता की प्रतिमा के समक्ष दीप प्रज्वलन किया गया। प्रतियोगिता दूसरी बार झाड़ोली में हो रही है। इसमें तीन परगना की 54 टीमें भाग ले रही हैं। प्रतियोगिता का समापन 2 नवम्बर को होगा।
प्रतियोगिता का ड्रोन कैमरे से लाइव कवरेज किया गया। मैदान को साफ-सुथरा बनाए रखने के लिए कमेटी की ओर से जगह-जगह कचरा पात्र रखे गए। कचरा फैलाने पर नकद दंड एवं प्रतियोगिता परिसर को धूम्रपान निषेध क्षेत्र घोषित किया है। उद्घाटन समारोह में गो रक्षा कमांडो सुरेन्द्रसिंह रमणीया, भाजपा जिलाध्यक्ष नारायण पुरोहित, भाजयुमो जिलाध्यक्ष हेमंत पुरोहित, किरण राजपुरोहित, डाक विभाग के देवाराम का आतिथ्य रहा।
प्रतियोगिता के पहले दिन छह मैच खेले गए। उद्घाटन मैच में नानरवाड़ा ने पिण्डवाड़ा को, खड़ात ने भारजा को, झालासा आदर्श ने शिवगढ़ को, पुरानी धनारी ने हिंगलाज नानरवाड़ा को, जेकेडी आमथला ने कोदरला को, भाबा साकदड़ा ने भारजा को हरा अगले दौर में प्रवेश किया। प्रतियोगिता को सफल बनाने के लिए भरत राजपुरोहित, छगनलाल, रितेश, अनिल, मूलशंकर, अर्जुन, किरण, जगदीश व समाजबंधु सहयोग कर रहे हैं।

[MORE_ADVERTISE1]

Source: Sirohi News