दर्दनाक हादसा: दो जीपों को घसीटता हुआ दुकान में घुसा ट्रेलर, चार जनों की मौत, 13 घायल

सिरोही। रेवदर मेगा हाइवे पर स्थित अनादरा बस स्टैण्ड के पास गुरुवार दोपहर करीब एक बजे बेकाबू ट्रेलर खम्भे से टकराने के बाद दो जीपों को घसीटते हुए दुकान में घुस गया। हादसे में चार जनों की मौत हो गई और 13 जने घायल हुए। इनमें से 10 जनों को सिरोही के राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया जबकि मामूली चोटिल तीन जनों का अनादरा अस्पताल में ही उपचार किया गया। हादसे में ट्रेलर चालक भी गंभीर घायल हुआ है।

अनादरा थाना प्रभारी हमीरसिंह भाटी ने बताया कि चालक भिंड निवासी मुनेशसिंह पुत्र कालीचरण अनादरा स्टैण्ड के पास स्पीड तेज होने से ट्रेलर से संतुलन खो बैठा और ट्रांसफार्मर लगे खम्भे से टकरा गया। उसके बाद दो जीपों और तीन मोटरसाइकिलों को चपेट में लेता हुआ एक दुकान के शटर तक पहुंच गया। हादसे में वहां खड़े और जीप में बैठे लोग ट्रेलर के नीचे दब गए। मौके पर अफरा-तफरी मच गई। एकाएक हुए इस हादसे के बाद भीड़ उमड़ गई। आसपास के लोगों ने सभी घायलों को बाहर निकाला और अस्पताल पहुंचाया।

दुर्घटना में असावा निवासी हिमाराम (50) पुत्र सोमाराम चौधरी, वाजणा निवासी निलेश (3) पुत्र जीवाराम और अनादरा निवासी धनीदेवी (60) पत्नी गोविंद चौधरी की मौके पर ही मौत हो गई जबकि वेलांगरी निवासी दलपत (35) पुत्र शंकरलाल वागरी ने सिरोही अस्पताल में दम तोड़ा। सूचना पर जिला कलक्टर सुरेन्द्रकुमार सोलंकी और पुलिस अधीक्षक कल्याणमल मीना मौके पर पहुंचे और हादसे की जानकारी ली। पुलिस ने जेसीबी की सहायता से ट्रेलर को साइड में करवाकर यातायात सुचारू करवाया।

ये हुए घायल
सियाकरा निवासी सोकली (5) पुत्री प्रभुराम गरासिया, असावा निवासी जोशना (35) पत्नी रणछोड़ चौधरी, मालगांव निवासी प्रवीणसिंह (45) पुत्र सोहनसिंह, नागाणी निवासी मोहित (11) पुत्र सरूपाराम मेघवाल, भूरीदेवी (50) पत्नी ओटाराम मेघवाल, सियाकरा निवासी सीना (3) पुत्री प्रभुराम, आमलखेड़ा निवासी मगन (8) एवं राहुल (5) पुत्र कृष्ण कोली, ट्रेलर चालक भिंड निवासी मुनेशसिंह पुत्र कालीचरण घायल हुए। इन्हें सिरोही के ट्रोमा सेंटर में भर्ती करवाया गया है। इसमें से ट्रेलर चालक और सोकली को उदयपुर रैफर किया।



Source: Sirohi News