नाकाबंदी को चकमा देकर गुजरात सीमा में पहुंची कार, तलाशी में मिलीं शराब की इतनी बोतलें

Rajasthan News : लोकसभा चुनाव को लेकर पुलिस की ओर से गुजरात सीमा पर 24 घंटे आवागमन करने वाले वाहनों की सघन जांच की जा रही है। इसके बाद भी चौकी की नाकाबंदी को धता बताते हुए एक गुजरात पासिंग कार अंग्रेजी शराब भरकर गुजरात सीमा में प्रवेश कर गई। गुजरात पांथावाड़ा के गुंदरी चेकपोस्ट पर कार को अपने कब्जे में लेकर उसमें भरी अंग्रेजी शराब की 181 बोतलें बरामद कर चालक को गिरफ्तार कर लिया।

नाकाबंदी देख चालक घबराया चालक
पांथावाड़ा थाना प्रभारी एबी दत्ता के अनुसार मंडार की तरफ से गुजरात पासिंग कार आई। पुलिस की नाकाबंदी देख चालक घबरा गया। चौकी पर तैनात हैड कांस्टेबल हंसमुख भाई, दलपत भाई, कांस्टेबल अमृत भाई, तेजस भाई, विक्रम सिंह, भरत भाई व करसन भाई ने कार को घेर कब्जे में ले लिया। तलाशी लेने पर उसमें भरी अंग्रेजी शराब की 181 बोतलें बरामद कर भीलवाड़ा के हरडा भोजरास निवासी परमेश्वर भाई पुत्र गोपाल भाई राजपूत को गिरफ्तार कर कार को जब्त कर लिया गया।

एक आरोपी गिरफ्तार
वहीं मंडार पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पिकअप वाहन से अवैध अंग्रेजी शराब व बीयर के 41 कर्टन बरामद कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया। जिला पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार के निर्देशन में अवैध शराब तस्करी की रोकथाम के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत थानाधिकारी मंडार रविन्द्रपाल सिंह राजपुरोहित के नेतृत्व में पुलिस ने टोल नाका मंडार पर नाकाबंदी की। इस दौरान संदिग्ध वाहन पिकअप की तलाशी लेने पर उसमें राजस्थान निर्मित अवैध अंग्रेजी शराब व बीयर के विभिन्न ब्रांड के कुल 41 कर्टन पाए गए, जिनको बरामद कर वाहन चालक मुकेश कुमार को गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया।

यह भी पढ़ें- कांस्टेबल की हत्या के बाद अब लूट के आरोपी इनामी बदमाश को पकड़ने गई पुलिस टीम पर पथराव, दो जवान घायल



Source: Sirohi News