पत्नी ने प्रेमी के साथ मिलकर की पति की हत्या, पुलिस ने किया चौंकाने वाला खुलासा..

माउंट आबू । 2 दिन पूर्व शिपा बेरी के पास गहरी खाई में बाड़मेर के एक युवक का शव मिलने के मामले में बाखासर थानाधिकारी सूरज भान सिंह व शिपा बेरी चौकी प्रभारी भवानी सिंह सोढा के नेतृत्व में पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए हत्या व अपहरण के आरोप में मृतक की पत्नी सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया।

मृतक गोकलाराम देवासी के भाई सेंधाराम ने 12 मई को बाखासर पुलिस थाने में गुमशुदगी दर्ज करवाई थी। उसके बाद बाखासर पुलिस ने मृतक व संधिग्ध की कॉल डिटेल के आधार पर थाना अधिकारी सूरजभान सिंह के नेतृत्व में बाखासर पुलिस माउंट आबू पहुंची।

यह भी पढ़ें : पदभार ग्रहण करने से दो दिन पहले ही IAS सीताराम जाट का किया ट्रांसफर

जहां छिपा बेरी पुलिस, वन विभाग व नगरपालिका के करीब 4 दर्जन कर्मचारियों ने गहन तलाशी कर शिपा बेरी के पास करीब 200 फीट गहरी खाई से मृतक गोकलाराम देवासी का शव 18 मई को बरामद किया था। वही मृतक के परिजनों की ओर से अपहरण की आशंका जताने के बाद एक युवक को संदिग्ध मानते हुए पूछताछ की थी उसी ने शव माउंट आबू में फेंकने की बात कही थी। जिस पर पुलिस टीम ने यहां तलाशी अभियान शुरू किया था।

Wife murder husband

पत्नी ने प्रेमी के संग मिलकर पति को उतारा मौत के घाट
बाखासर पुलिस थाने के हेमावास निवासी मृतक गोकलाराम का अपहरण कर हत्या का शनिवार को पुलिस ने पूरा खुलासा कर दिया। पुलिस के अनुसार मृतक की पत्नी मांगी देवी का मीठड़ी निवासी पन्ना राम पुत्र वहनाराम जाति रेबारी के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था और इसी के चलते पत्नी ने पति को रास्ते से हटाने के लिए प्रेमी के संग मिलकर षड्यंत्र रचा। इस मामले में पुलिस ने आरोपी पत्नी मांगी देवी, पन्ना राम पुत्र वहना राम व मनोरिया निवासी माला राम पुत्र प्रेमाराम को गिरफ्तार किया। फिलहाल पुलिस तीनों आरोपियों से पूछताछ कर रही है।

ऐसे दिया वारदात को अंजाम
मृतक गोकलाराम अहमदाबाद में नौकरी करता था और हाल ही में कुछ दिनों की छुट्टी के लिए घर पर आया था। वही 10 मई को अहमदाबाद नौकरी पर जाने के लिए घर से बस में बैठकर रवाना हुआ था। ऐसे में गोकला राम की पत्नी मांगी देवी ने ड्राइविंग का काम करने वाले उसके प्रेमी पन्ना राम को इसकी सूचना दी।

षडयंत्र पूर्वक पन्नाराम बाखासर पहुंचा और उसी बस के पास आकर पालनपुर जाने की आवाज दी। ऐसे में अनजान मृतक गोकलाराम जो पन्नाराम को नहीं पहचानता था। गोकलराम की टैक्सी समझ कर कार में बैठ गया। उसके बाद आरोपी पन्नाराम ने पालमपुर के लिए रवाना होने से पहले उसके मित्र मालाराम को भी फोन कर रास्ते से साथ ले लिया।

यह भी पढ़ें : ब्लाइंड मर्डर मिस्ट्री को सुलझाने में पुलिस प्रशासन कामयाब, मृतक के करीबी ने की थी हत्या

दोनों ने पालमपुर से पहले गन्ने की लोरी पर रोककर गर्मी का हवाला देते हुए गन्ना रस पीने की बात कही। वहां षडयंत्र पूर्वक पन्ना राम ने नींद की गोलियां गन्ने के रस में डालकर गोकलाराम को पिला दी। जिससे वह पालनपुर पहुंचने से पहले ही बेहोश हो गया।

पालनपुर पहुंचने के बाद जूस में बेहोशी की हालत में जबरदस्ती नींद की ओर गोलियां डालकर पिलाया गया। उसके बाद वह अचेत होकर पीछे वाली सीट पर सो गया। दोनों आरोपी उसे लेकर आबू रोड से होकर माउंट आबू तक पहुंचे। जहां टोल नाके व ढूंढई पुलिया पर नगर पालिका के सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए। उसके बाद दोनों आरोपी शिपा बेरी के पास गहरी खाई में शव को फेंक कर फरार हो गए थे।



Source: Sirohi News