विधि महाविद्यालय के नव निर्मित भवन का टीम ने किया भौतिक सत्यापन

Physical verification of the newly constructed building of Law College, Sirohi was doneसिरोही. डॉ. भीमराव अम्बेडकर लॉ यूनिवर्सिटी जयपुर की ओर से गठित प्रोफेसरों की एक टीम ने सिरोही जिला मुख्यालय स्थित माँ अम्बे के पी संघवी विधि महाविद्यालय के नव निर्मित भवन का अवलाेकन कर प्रारम्भिक संबंद्धता देने के तय मापदण्ड़ों का भौतिक अवलोकन कर सत्यापन किया।

इससे पहले महाविद्यालय के कार्यवाहक प्राचार्य नरेश मीणा व सहायक आचार्य डॉ. अनुपमा उज्ज्वल ने टीम के संयोजक सुनील आसोपा, प्रोफेसर विधि संकाय जे एनयू जोधपुर व टीम के सदस्य डॉ. मुकेश शर्मा प्रोफेसर एवं समन्वयक राजस्थान उच्च शिक्षा विभाग जयपुर का स्वागत भी किया। टीम ने नव निर्मित भवन का अवलोकन किया। उन्होंने सभी 30 कमरों, मूट कोर्ट व उसमें उपलब्ध सुविधाओं, फर्नीचर, स्टाफ, पुस्तकालय व कम्प्यूटर लैब का निरीक्षण किया।

सिरोही के विधि महाविद्यालय के नव निर्मित भवन का भौतिक सत्यापन किया

इस अवसर पर महाविद्यालय के सहायक आचार्य संदीप कुमार हुण्डीवाल व शीलाकु मारी के साथ-साथ भवन बनाकर राज्य सरकार को सुपुर्द करने वाले ट्रस्ट के पी संघवी चेरीटेबल ट्रस्ट के मैनेजिंग ट्रस्टी महावीर जैन भी उपस्थित थे। टीम ने खेल मैदान व परिसर में किए गए वृक्षारोपण को भी देखा।

टीम के संयोजक सुनील आसोपा व सदस्य डॉ. मुकेश शर्मा ने ट्रस्ट के चेयरमैन किशोर एच संघवी से फोन पर बात कर गुणवत्ता के साथ डेकोरेटिव व शानदार भवन अल्पकाल में बनाने के लिए सराहना करते हुए कहा कि ट्रस्ट ने राजस्थान में यह एक ऐसा विधि कॉलेज भवन बनाया हैं, जो राजस्थान का एक रोल मॉडल लॉ कॉलेज के रूप में जाना व पहचाना जाएगा। दोनों ने भवन के लिए प्राकृतिक पहाडिय़ों के बीच सौन्दर्य से परिपूर्ण हरी भरी मनमोहक भूमि चयनित करने पर प्रसन्नता व्यक्त की।

नए भवन में इस सत्र से शुरू होगी एलएलएम की पढ़ाई सुविधा नए सत्र से शुरू होगी

राज्य सरकार ने बजट 2023 में इस विधि महाविद्यालय को क्रमोन्नत कर पीजी महाविद्यालय बनाया हैं। इस कारण अब इस नए भवन में एलएलएम की भी पढ़ाई सुविधा नए सत्र से शुरू होगी।



Source: Sirohi News