दर्दनाक सड़क हादसा: श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से तीन लोगों की मौत, 27 जने घायल

Road accident in Sirohi सिरोही। सिरोही जिले के पालड़ी एम थाना इलाके में गुरुवार रात को खेतलाजी सियाणा से चोटीला सरहद पर गौतम ऋषि महादेव मेले में आ रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से उसमें सवार दो बच्चों व एक महिला सहित तीन जनों की मौत हो गई और करीब 27 से अधिक जने घायल हो गए। जिनमें 7 की हालत गंभीर बताई जा रही है। हादसा अनदौर व सगालिया के बीच गुरुवार रात को श्रद्धालुओं के मेले में आते समय हुआ। घायलों को सिरोही के ट्रोमा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां चिकित्सक उपचार में जुट गए। देर रात तक घायलों का उपचार जारी था।

 

 

जानकारी के अनुसार चोटीला गांव के समीप मीणा समाज के आराध्य गौतम ऋषि महादेव का तीन दिवसीय मेले की गुरुवार को शुरुआत हुई है। मेले में शामिल होने के लिए सिरोही, पाली, जालोर सहित दूर दराज के श्रद्धालु शामिल होने आ रहे हैं। मेले में शामिल होने के लिए खेतलाजी सियाणा से ट्रैक्टर-ट्रॉली में भरकर श्रद्धालु आ रहे थे। इसी दौरान गुरुवार रात 9 बजे अनदौर व सगालिया के बीच मोड़ पर श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। ट्रॉली पलटने से मौके पर चीख पुकार मच गई। हादसे में उसमें सवार दो बच्चों और एक महिला सहित तीन जनों की मौत हो गई।

 

 

 

तीन की मौत, 27 जने घायल

थाने के मुख्य आरक्षी गोविन्दलाल ने बताया कि हादसे में सियाणा निवासी चौथी देवी (50) पत्नी चुनाराम मीणा, हेतल (7) पुत्री चेताराम मीणा और संदीप (5 )पुत्र कैलाश मीणा की मौत हो गई। जबकि उसमें सवार करीब 27 जने घायल हुए हैं। घायलों में महिलाएं भी है।

 

 

विधायक संयम लोढ़ा व जिला कलक्टर पहुंचे अस्पताल
इधर, सूचना मिलने पर देर रात को सीएम सलाहकार विधायक संयम लोढ़ा सिरोही के जिला अस्पताल पहुंचे और घायलों की जानकारी ली। विधायक ने चिकित्सकों से जानकारी लेकर तत्काल बेहतर उपचार के निर्देश दिए। साथ ही जिला कलक्टर डॉ. भंवरलाल ने भी अस्पताल पहुंचकर घायलों की हालत की जानकारी ली।



Source: Sirohi News