दर्दनाक हादसाः टैंकर की चपेट में आई बाइक, मां व दो बेटियों की मौके पर ही मौत

आबूरोड (सिरोही)। आबूरोड-सरूपगंज फोरलेन पर एक दर्दनाक सड़क हादसे में एक ही परिवार के तीन जनों की मौत हो गई। भीनमाल से आबूरोड होते हुए डूंगरपुर लौट रहे पांच जनों के बाइक पर चांदमारी कट पार करने के दौरान जा रहे एक परिवार को चांदमारी कट पार करने के दौरान टैंकर ने टक्कर मार दी। दुर्घटना में एक महिला समेत तीन जनों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं बाइक चालक व एक बालिका को मामूली चोटें आई। टक्कर के बाद टैंकर चालक वाहन समेत मौके से फरार होने लगा, हालांकि रीको पुलिस की तत्परता से मावल चौकी पर नाकाबंदी करवाकर टैंकर को पकड़ लिया गया।

पुलिस के अनुसार डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र के काकरादरा पोस्ट कलाल घाटा निवासी प्रकाश पुत्र उदयलाल वादी ने बताया कि वह परिवार के साथ भीनमाल से आबूरोड फोरलेन होते हुए अपने गांव बाइक पर लौट रहा था। इसी दौरान चांदमारी कट पर सामने से आ रहे तेज रफ्तार टैंकर ने उन्हें चपेट में ले लिया। दुर्घटना में उसकी पत्नी संगीता (25), उसकी पुत्री जिनल (5) व पुत्र कालू (7 माह) की मौके पर ही मौत हो गई। उसे व उसके 3 वर्षीय पुत्र पिराज को मामूली चोटें आई। पुलिस ने शवों को मोर्चरी में रखवाकर पोस्टमार्टम की कार्रवाई की।

यह भी पढ़ें : परीक्षा देने आई युवती से नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर किया रेप, बनाया अश्लील वीडियो

पत्नी व बच्चों के शव देखकर विलाप करता रहा प्रकाश
घटना स्थल पर एक ही परिवार के तीन जनों के शव देखकर हर कोई स्तब्ध रह गया। बाइक चालक प्रकाश ने सोचा भी नहीं कि उसकी यह यात्रा उसके दो बच्चों व पत्नी को छीन लेगी। लोगों ने बताया कि कट पर आए दिन हादसे हो रहे हैं। महावीर टॉकीज मार्ग से कट पर आने वाले लोगों को फोरलेन के पास सडक़ सीमा में भवन व झाडियां होने की वजह से फोरलेन पर तेज गति से आने वाले वाहन अन्य वाहन चालकों को नजर नहीं आते हैं। जिससे कई बार वाहन के एकदम से लेन पर आने से हादसे होते हैं।

यह भी पढ़ें : शादी के सात दिन बाद ही भागी दुल्हन, पीड़ित दूल्हा पहुंचा थाने



Source: Sirohi News