विधायक ने मनरेगा कार्य का किया निरीक्षण, दिए निर्देश

रेवदर.विधायक जगसीराम कोली ने मंगलवार को मारोल ग्राम पंचायत के निम्बोड़ा एवं मिठन में चल रहे मनरेगा कार्यों का निरीक्षण किया। विधायक ने छाया एवं पानी की व्यवस्था के बारे में जानकारी ली। श्रमिकों को कार्य स्थल पर सोशल डिस्टेंसिंग के साथ कार्य करने की हिदायत दी। श्रमिकों को अनिवार्य रूप से मास्क पहनने एवं साबुन से हाथ धोने या सेनेटाइजर का उपयोग करने के निर्देश दिए।
सरपंच प्रतिनिधि व भाजयुमो मंडल अध्यक्ष गणपतसिंह देवड़ा को कोई भूखा न सोए एवं गांव में बाहर से आए व्यक्तियों को क्वॉरंटीन की पालना सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। प्रवासियों की सूचना ग्राम पंचायत कार्यालय में देने को कहा। निरीक्षण के दौरान मनरेगा मेटों को आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान ग्राम विकास अधिकारी राजकुमार नागर, अश्विन राव, वचनाराम देवासी आदि मौजूद थे।

सरपंच ने किया निरीक्षण
अनादरा. लखावत हनुमानजी के पास गणेश नाडी में मनरेगा कार्य का मंगलवार को सरपंच गुलाब कंवर सोलंकी ने निरीक्षण किया। मस्टरोल में 109 मजदूर और दो मेट खंगाराम मेघवाल, सदाराम मेघवाल कार्य स्थल पर मिलेे। सरपंच ने श्रमिकों को मास्क लगाने व कई बार साबुन से हाथ धोने और सामाजिक दूरी बनाए रखने के निर्देश दिए।



Source: Sirohi News